नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ट्वीट कर सोशल मीडिया को छोड़ने की बात कही. उन्होंने कहा कि इस रविवार को मैं फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब समेत अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने पर विचार कर रहा हूं. प्रधानमंत्री का यह ट्वीट कुछ मिनटों में ही छा गया. ट्विटर पर #NoSir, #NarendraModi, #modiji ट्रेंड करने लगा. कांग्रेस नेता राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत तमाम नेताओं ने इसी बहाने पीएम मोदी पर सियासी हमले किए. वहीं प्रधानमंत्री मोदी के समर्थकों ने उनसे सोशल मीडिया नहीं छोड़ने की अपील की. कई यूजर्स ने मजेदार मीम्स शेयर किए.


पीएम मोदी सोशल मीडिया खास तौर पर ट्विटर पर सक्रिय रहते है. ट्विटर पर मोदी के पांच करोड़ 33 लाख फोलोअर्स हैं. आज उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर इस रविवार को सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने की सोच रहा हूं. इस बारे में जानकारी साझा करता रहूंगा.’’






























प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया छोड़ने की बात करने के ठीक बाद राहुल गांधी ने कहा कि नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं.' इससे पहले प्रधानमंत्री के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आपसे आग्रह है कि आप उन ट्रोल्स की फौज को यह सलाह दीजिये जो आपके नाम पर लोगों को हर सेकेंड अपशब्द कहते हैं और धमकी देते हैं.


राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी सलाह, कहा- सोशल मीडिया नहीं, नफरत छोड़िए