नई दिल्ली: देशभर में सीएए को लेकर काफी विरोध है और जगह-जगह प्रदर्शन किए जा रहे हैं. मुंबई से लेकर लखनऊ तक और दिल्ली से लेकर रामपुर तक से हिंसक प्रदर्शनों की तस्वीरें सामने आई हैं. इस बीच कर्नाटक में बीजेपी के विधायक सोमशेखर रेड्डी ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा- मैं विरोध करने वाले लोगों को चेतावनी देना चाहता हूं. हम लोग 80 प्रतिशत हैं और आप केवल 17 प्रतिशत. अगर हम लोग खड़े हो गए तो आप सोच लें.


एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रेड्डी कहते दिख रहे हैं कि सीएए विरोधी प्रदर्शन कर रहे लोग केवल 5 प्रतिशत हैं अगर सारे लोग आ गए तो सोचिए हालात कैसे होंगे. कांग्रेस के लोग आपसे झूठ बोल रहे हैं और अगर आप उनपर भरोसा करके सड़कों पर आते हो तो याद रखना कि हम 80 प्रतिशत हैं और आप केवल 17 प्रतिशत. अगर हम आपके खिलाफ हो गए तो आप सोच लें.


सावरकर बुकलेट विवाद: सुना तो हमने भी है कि राहुल गांधी होमोसेक्सुअल हैं- स्वामी चक्रपाणि


एक अंग्रेजी वेबसाइट न्यूज़मिनट के मुताबिक उन्होंने कहा कि मैं किसी के खिलाफ कुछ नहीं बोल रहा हूं. मैं बस ये कह रहा हूं कि हम हिंदू 80 प्रतिशत गैं और अगर 20 प्रतिशत मुस्लिम हमारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाएंगे तो हम खड़े होकर नहीं देख सकते.


गुजरात विधानसभा के स्पीकर का दावा- संविधान का ड्राफ्ट तैयार करने वाला ब्राह्मण था


सोमशेखर रेड्डी, रेड्डी बंधुओं में सबसे छोटे भाई हैं. उन्होंने शुक्रवार को अपने भाषण में कहा कि अल्पसंख्यक अगर भारत में रहना चाहते हैं तो उन्हें तौर-तरीके सीखने होंगे. उन्होंने कहा- ये हमारा देश है, आपको हमारे देश में रहना है, ये मेरा देश है. ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने एक बार कहा था कि अगर आपको इस देश में रहना है तो हमारे हिसाब से रहना होगा अन्यथा हम आपको वापस भेज देंगे. ऐसी स्थिति इस देश में नहीं आनी चाहिए.