Son Killed Mother: महाराष्ट्र के पालघर में एक 26 साल के युवक को अपने मां की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. दरअसल आरोपी और उसकी मां के बीच पहले से किसी बात पर अनबन चल रही थी. गुरुवार (9 मार्च) को यह अनबन इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी. एक अधिकारी ने शुक्रवार (10 मार्च) को बताया कि किसी बात पर बहस के बाद ये वारदात अंजाम दी गई. 


विरार थाना के अधिकारी ने बताया कि वैशाली धानु (44) अपने बेटे के साथ विरार के फूलपाड़ा क्षेत्र में गांधी नगर कॉलोनी में रहती थी. कुछ दिन पहले शादी समारोह में मां-बेटे की किसी बात को लेकर बहस हुई थी. गुरुवार को फिर से दोनों में बहस हुई और बेटे ने एक कपड़े से अपनी मां का गला घोंट दिया.


आरोपी गिरफ्तार


उन्होंने बताया कि कुछ समय बाद मृत महिला की मां मौके पर पहुंची तो देखा कि धानु गंभीर हालत में बिस्तर पर पड़ी हुई है. वह उन्हें तुरंत अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अधिकारी ने बताया कि धारा 302 (हत्या) के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


पत्नी को जला कर मारने की कोशिश में एक गिरफ्तार 


हाल में महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 40 साल के एक शख्स को अपनी पत्नी को जला कर मारने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सरकारी अस्पताल में भर्ती पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसे नाला सोपारा स्थित अपने घर से भगाना चाहता था. अधिकारी ने कहा कि जब महिला घर छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुई, तो उसने सोमवार शाम को कथित तौर पर उस पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दी. तुलिंज थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है.


ये भी पढ़ें: Nikki Haley On Joe Biden: 'यह अमेरिका के लिए विनाशकारी है'...वार्षिक बजट प्रस्ताव पर निक्की हेली ने जो बाइडन पर साधा निशाना