Sonali Phogat Murder Case: हरियाणा बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है. इस मामले में हर दिन एक नई जानकारी मिल रही है. ऐसे में अब वकील विनीत जिंदल ने सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश (CJI) यूयू ललित को एक पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को ट्रांसफर करने की मांग की है. 


वकील विनीत जिंदल (Advocate Vineet Jindal) ने भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगट की गोवा यात्रा के दौरान हुई मौत के मामले में CJI को एक पत्र (Letter to CJI) लिखा है. इस पत्र में उन्होंने कहा कि सोनाली की 23 अगस्त को रहस्यमय परिस्थितियों में गोवा में मौत हो गई थी, जिसके बाद उनके साथ आए उनके निजी सहायक (PA) सहित दो लोगों को राज्य पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. 


हत्या के पीछे हो सकती है बड़ी साजिश - वकील 


उन्होंने मांग की है कि गोवा सरकार को गोवा पुलिस से मामले की जांच सीबीआई को ट्रांसफर करने का निर्देश दें. ताकि यह पता लगाया जा सके कि सोनाली फोगट की हत्या के पीछे कोई बड़ी साजिश है या नहीं. उन्होंने कहा कि मौजूदा हत्या की जांच केवल गोवा पुलिस तक ही सीमित नहीं है क्योंकि यह एक बड़ी साजिश हो सकती है. अन्य राज्यों में इसकी जांच की जरूरत है, जिसे किसी ऐसी एजेंसी द्वारा किया जाना चाहिए. 


विनीत जिंदल ने अपने इस पत्र में यह भी बताया कि पुलिस अधिकारियों ने इस बात की भी पुष्टि की है कि हत्या से पहले सोनाली को नशे का पदार्थ दिया गया था लेकिन, अभी भी मामले में कुछ निकलकर नहीं आ रहा है. गोवा पुलिस को अभी सोनाली फोगट की हत्या के पीछे के मकसद का पता नहीं चल पाया है. 


ये भी पढ़ें : 


Sonali Phogat Case: आज सोनाली फोगाट के गुरुग्राम वाले घर में पहुंच सकती है गोवा पुलिस, प्रॉपर्टी कब्जाने के एंगल पर टिकी जांच


Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट के घर पहुंची गोवा पुलिस, हिसार का ये घर खोल सकता है कई राज