Sonali Phogat Death Case: बीजेपी की नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस ने फोगाट के भाई की शिकायत पर केस में हत्या कि धारा जोड़ी है. पुलिस के अनुसार, हरियाणा के हिसार की रहने वाली फोगाट को संदिग्ध रूप से दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें मंगलवार की सुबह नार्थ गोवा जिले के अंजुना में सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में उन्हें मृत अवस्था में लाया गया घोषित कर दिया गया.


इसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया. पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया बुधवार को गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) में होने वाली थी लेकिन फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने बुधवार को दावा किया कि उसकी बहन के दो साथियों ने उसकी हत्या की है. ढाका ने कहा कि परिवार पोस्टमॉर्टम की अनुमति तभी देगा जब गोवा पुलिस दोनों व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करेगी.


'फोगाट के दो साथियों ने की हत्या'


फोगाट के भाई ढाका ने गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी बहन के दो साथियों ने उनकी हत्या की. ढाका ने कहा कि मौत से कुछ देर पहले, फोगाट ने अपनी मां, बहन और देवर से बात की थी. तब वह घबराई हुई थीं और अपने दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत कर रही थीं.


ढाका ने दावा किया कि उसकी बहन की मौत के बाद उनके हरियाणा स्थित फार्महाउस से सीसीटीवी कैमरा, लैपटॉप और अन्य महत्वपूर्ण सामान गायब हो गया. ढाका ने पुलिस शिकायत में यह भी कहा है कि तीन साल पहले फोगाट के एक सहयोगी ने उसके खाने में कुछ मिलाकर उसका यौन शोषण किया था और बाद में उसे ब्लैकमेल किया.  इस शिकायत पर अभी कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है.


गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को कहा कि राज्य की पुलिस फोगाट की मौत की विस्तार से जांच कर रही है. सावंत ने कहा कि डॉक्टरों और गोवा के पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि दिल का दौरा पड़ने से फोगाट की मौत हुई.


Prophet Muhammad Row: टी राजा सिंह फिर गिरफ्तार, पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान देने का है मामला


'गैंग्स ऑफ वासेपुर' एक्टर Zeishan Quadri पर FIR दर्ज, प्रोड्यूसर ने लगाया कार चोरी और धोखाधड़ी का आरोप