Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की हत्या का मामले में ड्रग्स से लेकर अब तक कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं. जांच एजेंसी परत दर परत लगातार पूरे मामले को बेपर्दा करने में लगी हुई है. सोनाली फोगाट हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने हरियाणा पहुंची गोवा पुलिस ने हिसाल में सोनाली के फार्महाउस की तलाशी ली. इसके साथ ही, पुलिस ने सोनाली का परिवार का भी बुधवार को बयान दर्ज किया है.


इसके बाद अब गोवा पुलिस की टीम सोनाली फोगाट के गुरुग्राम (Gurugram) के फ्लैट (Flat) पर जाकर वहां भी पूरे मामले की गहराई से पड़ताल करेगी. फार्महाउस पहुंची हिसार पुलिस (Hisar Police) के अधिकारी ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि, "यहां गोवा पुलिस की टीम जांच करने और परिवार के सभी सदस्यों के बयान दर्ज करने आयी है. टीम फार्महाउस के हर कमरे की तलाशी भी लेगी." 


वहीं, इस पूरे हत्याकांड के बाद अब कुछ सवाल उठ रहे हैं जिनमें से एक सबसे महत्वपूर्ण सवाल ये है कि, क्या गोवा पुलिस ने जांच में देर की? इसके साथ ही कुछ अन्य सवाल भी उठ रहे हैं...


क्या हरियाण में सबूत नहीं मिट गए होंगे?


गोवा में मर्डर, हरियाणा पुलिस जांच में क्यों?


क्या 100 करोड़ की प्रॉपर्टी के लिए मर्डर हुआ?


सोनाली फोगाट के कितने गुनहगार?


बता दें, बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट की 22-23 अगस्त की रात गोवा के होटल में मौत की खबर सामने आई. इसके बाद से अब तक 5 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. इन पांच लोगों में पीए- सुधीर सांगवान, सुधीर का दोस्त- सुखविंदर, क्लब का मालिक- एडविन, ड्रग पेडलर- रामा और रिसॉर्ट का वेटर- दत्ता प्रसाद हैं. परिवार की तरफ से शुरुआत से ही साजिश का अंदेशा जताया जाता रहा है. सोनाली के परिवार ने पूरे मामले की पड़ताल के लिए सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है.


यह भी पढ़ें.


Ganesh Chaturthi 2022: आज के दिन सोने में करें निवेश! यहां ज्वेलरी की खरीदारी पर मिल रहा 20% तक का डिस्काउंट


Reliance Acquires Campa: FMCG कारोबार में उतरने के एलान के दो दिनों बाद ही रिलायंस ने खरीदा Campa ब्रांड!