Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के मर्डर केस (Murder Case) की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में सीबीआई की टीम जांच में जुटी है. बीते दिन 10 घंटे की जांच के बाद आज फिर सीबीआई, फॉरेंसिक टीम के साथ मिलकर जांच के लिए उत्तरी गोवा के नाइट कल्ब कर्लीज (Night Club Curlies) पहुंची है. 


सीबीआई (CBI) की टीम सुबह 11 बजे कर्लीज पहुंची. टीम में कुल 25 लोग हैं जिसमें FSL की टीम भी है. एक टीम कर्लीज के स्टाफ से पूछताछ कर रही है और बयान दर्ज कर रही है. वहीं, FSL की टीम उस बाथरूम से सबूत जुटा रही है जहां सोनाली करीब 2 घंटे तक रही थी. बाथरूम की वीडियोग्राफी (Videography) और फोटोग्राफी (Photography) की जा रही है. इसके अलावा एक टीम पूरे रेस्टरां बार की 3D मैपिंग कर रही है.


ग्रैंड लियॉनी रिजॉर्ट में CBI की 10 घंटे चली थी जांच


बता दें, कल भी सीबीआई की टीम करीब 10 घंटे तक ग्रैंड लियॉनी रिजॉर्ट में रही. यहां सोनाली और सुधीर सांगवान के कमरों की 3D मैपिंग की गई थी साथ ही वीडियोग्राफी भी हुई थी. इसके अलावा रिजॉर्ट के स्टाफ से पूछताछ की गई और उनके बयान दर्ज किए गए.


सोनाली के परिवार ने सीबीआई जांच की थी मांग


बताते चले, सोनाली फोगाट का परिवार लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था. जिसके बाद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इस पूरे मामले की जांच को सीबीआई को सौंप दिया था. 12 सितंबर को गृह मंत्रालय ने इस मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का आदेश दे दिया था. वहीं, 15 सितंबर को सीबीआई ने गोवा पुलिस से केस फाइल अपने हाथ में ले ली.


यह भी पढ़ें.


चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के वीडियो मामले में अरविंद केजरीवाल ने दी प्रतिक्रिया, दी ये सलाह


मोहाली में छात्राओं का वीडियो वायरल होने के मामले में राघव चड्ढा बोले- पंजाब सरकार दोषियों को दिलाएगी सजा