Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट हत्याकांड में पुलिस लगातार सबूत जुटाने में लगी है. अब इस मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमें बताया गया है कि सोनाली फोगाट की हत्या के ठीक बाद हिसार में सोनाली के फार्म हाउस से सीसीटीवी फुटेज को हटा दिया गया. यहां से सीसीटीवी का डीवीआर चोरी हो गया. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है. परिवार ने इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. 


हरियाणा पहुंची गोवा पुलिस
सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच के लिए गोवा पुलिस की एक टीम हरियाणा पहुंची है. जहां हरियाणा पुलिस के साथ मिलकर इस पूरे मामले की छानबीन चल रही है. फिलहाल उस ऑपरेटर की तलाश हो रही है जो सबूत लेकर फरार हो गया था. पुलिस कोशिश कर रही है कि सीसीटीवी का डीवीआर सुरक्षित बरामद कर लिया जाए. अगर ऐसा हुआ तो इस पूरे केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लग सकती है. 


सोनाली की मौत पर कई सवाल
सोनाली फोगाट की हत्या के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. जिनमें सबसे बड़ा सवाल है कि क्या सोनाली फोगाट की हत्या पैसों के लिए हुई? क्या 100 करोड़ की संपत्ति उनकी मौत की वजह बनी? इसके अलावा नेताओं के साथ सोनाली फोगाट के संबंध को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. जिसमें आपसी दुश्मनी का एंगल भी हो सकता है. 


बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट के पास 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है. रिश्तेदारों की मानें तो फोगाट के नाम करोड़ों की जमीन है. करीब 6 एकड़ में फार्म हाउस और रिसॉर्ट बना हुआ है. बताया जा रहा है कि इस दौलत पर सोनाली के पीए की नजर थी.


उधर परिवार लगातार इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. सीबीआई जांच को लेकर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज भी चिट्ठी लिख चुके हैं. लेकिन गोवा के सीएम ने फिलहाल सीबीआई जांच से इनकार किया है. 


ये भी पढ़ें - 


Jharkhand Politics: दुमका और चतरा कांड पर झारखंड में बवाल के बीच सोरेन के विधायकों के शाही ठाठ, विपक्ष हमलावर


Explained: कभी फाइव स्टार रिजॉर्ट तो कभी पिकनिक, जानें कब-कब दिखी इंडियन पॉलिटिक्स की 'डर्टी पिक्चर'