Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी (BJP) नेता और इंस्टाग्राम स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) मर्डर मामले से सुर्खियों में आए कर्लीज रेस्टोरेंट (Curlie Restaurant) के खिलाफ गोवा सरकार ने कार्रवाई करते हुए उसे सील कर दिया है. इस बात की जानकारी गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Goa CM Pramod Sawant) ने खुद दी. सीएम प्रमोद सावंत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने कर्लीज रेस्टोरेंट को सील कर दिया है.


बता दें कि यह वही रेस्टोरेंट है जहां पर सोनाली फोगाट को सुधीर संगवान और सुखविंदर ने ड्रग का ओवर डोज़ दिया था. बता दें कि सोनाली फोगाट का परिवार ने मामले की सीबीआई (CBI) की मांग कर रहा है, जिसपर सावंत ने बताया की हम इस जांच को आख़िर तक ले जाएंगे और जांच बड़े ही प्रोफेशनल तरीके से चल रही है.


हैदराबाद पुलिस पुलिस को लेकर क्या बोले सीएम?


मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने हैदराबाद पुलिस कमिश्नर के उस बयान का भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने गोवा पुलिस पर मदद नहीं करने का आरोप लगाया था. सीएम सावंत ने कहा कि गोवा के डीजीपी पहले ही इस संबंध में लिखित में जवाब दे चुके हैं. उन्होंने कहा कि हैदराबाद पुलिस ने इस मामले को लेकर गोवा पुलिस से कोई मदद नहीं मांगी थी. 


आपको बता दें की हैदराबाद पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद ने दावा किया था की उनकी जांच के दौरान उन्हें दो ड्रग पेडलर की जानकारी मिली थी, जिनके नाम प्रितिश नारायण और एडविन था और दोनो गोवा से हैं. जिसके बाद हमारी टीम गोवा गई और प्रितिश को पकड़ा लिया, लेकिन एडविन को पकड़ने में नाकामयाब रही थी. सोनाली फोगाट मामले में जब एडविन का नाम आया तो हैदरबाद पुलिस ने गोवा पुलिस से नॉरकोटिक से जुड़ी जांच में मदद मांगी पर गोवा पुलिस ने सहयोग नहीं किया. 


ड्रग मामले में गिरफ़्तार आरोपी को मिली ज़मानत


गोवा की एनडीपीएस कोर्ट ने कर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक एडविन नून्स को ज़मानत दे दी. बता दें कि कोर्ट ने एडविन को कई शर्तों के बाद जमानत दी है. जमानत की शर्तों के तहत एडविन इस जांच तक कर्लीज रेस्टोरेंट नहीं जा सकते. गोवा से बाहर जाने से पहले उन्हें गोवा पुलिस की इजाज़त लेनी होगी. इसके अलावा एडविन को जांच अधिकारी के बुलाने पर हमेशा जाना होगा. 


इसे भी पढ़ेंः-


Income Tax Raid: पॉलिटिकल फंडिंग पर IT का बड़ा एक्शन, दिल्ली-मुंबई से बेंगलुरु तक 100 से ज्यादा ठिकानों पर पड़ी रेड


Explained: कांग्रेस के भारत जोड़ो और नीतीश के दिल्ली दौरे के बीच क्या है BJP का ‘मिशन 2024’?