Sonali Phogat Murder Case Update: सोनाली फोगाट हत्या (Sonali Phogat Murder Case) मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. गोवा पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. आज हरियाणा के हिसार में पहुंचकर गोवा पुलिस (Goa Police) ने सोनाली के परिजनों के बयान दर्ज किए. वहीं अब गोवा पुलिस की जांच में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.


सुधीर ने तैयार करवाए फार्म हाउस के कागजात


गोवा पुलिस की जांच से ये पता चला है कि सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान (Sonali Phogat PA Sudhir Sangwan) ने पहले ही सोनाली के फार्म हाउस के कागजात अपने नाम पर तैयार करवा लिए थे. सुधीर सोनाली के फार्म हाउस (Sonali Phogat Farm House) को 20 साल के लिए लीज़ पर लेना चाहता था. उसने 60 हज़ार रुपये सालाना किराया देने का एग्रीमेंट तैयार करवाया था. 


साढ़े 6 एकड़ में फैला है सोनाली का फार्म हाउस


गोवा पुलिस आए दिन सोनाली फोगाट के मामले में नए-नए खुलासे कर रही है. फिलहाल गोवा पुलिस उस वकील से भी पूछताछ कर रही है, जिसने इन कागजातों को तैयार किया था. मिली जानकारी के अनुसार सोनाली फोगाट के फार्म हाउस के इलाके की जमीन का रेट 3 करोड़ रुपये प्रति एकड़ है. यह फार्म हाउस साढ़े 6 एकड़ में फैला है.


सोनाली फोगाट के कितने गुनहगार?


बता दें बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट की 22-23 अगस्त की रात गोवा के होटल में मौत की खबर सामने आई. इसके बाद से अब तक 5 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. इन पांच लोगों में पीए- सुधीर सांगवान, सुधीर का दोस्त- सुखविंदर, क्लब का मालिक- एडविन, ड्रग पेडलर- रामा और रिसॉर्ट का वेटर- दत्ता प्रसाद हैं. परिवार की तरफ से शुरुआत से ही साजिश का अंदेशा जताया जाता रहा है. सोनाली के परिवार ने पूरे मामले की पड़ताल के लिए सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है.


ये भी पढ़ें- Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट के कितने गुनहगार? परिवार का बयान दर्ज, फार्महाउस के बाद गुरुग्राम के घर की तलाशी


ये भी पढ़ें- 'किसी भी तरह से बीजेपी की सरकार को देश से बाहर करना है', नीतीश कुमार की मौजूदगी में बोले केसीआर