Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट हत्या मामले को लेकर लगातार जांच का सिलसिला जारी है. हालांकि, अभी तक पूरी तरह से इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझी नहीं है, लेकिन मामले को लेकर गोवा पुलिस (Goa Police) के हाथ कुछ अहम जानकारियां जरूर लगी हैं. गोवा पुलिस के सूत्रों की माने तो सोनाली (Sonali Phogat) के तीन बैंकों में खाते हैं, जिनके ट्रांजेक्शन की डिटेल आनr बाकी है.  


माना जा रहा है कि इन तीन बैंक ट्रांजेक्शन की डिटेल आने के बाद यह पता लग जाएगा कि सोनाली ने किसे कितना पैसा दिया और उनके पीए (PA) सुधीर सांगवान के अकाउंट में कितना पैसा ट्रांसफर किया गया. सूत्रों की माने तो सोनाली के अकाउंट से काफी ट्रांजेक्शन किया गया है, डिटेल्स आने के बाद इसे पूरी तरह से खंगाला जाएगा. 


बंधन बैंक से भी निकाली गई डिटेल्स 


बता दें कि, आज गोवा पुलिस की टीम बंधन बैंक में गई थी. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक इस बैंक में सुधीर सांगवान का अकाउंट है. उसके अकाउंट की डिटेल्स पुलिस ने बैंक से मांगी है. इन चार दिनों की जांच पड़ताल के दौरान कई सबूत हाथ लगे हैं, जिनकी मदद से मामले को सुलझाने का काम किया जा रहा है. 


सुधीर सांगवान का कबूलनामा 


वहीं, रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपी सुधीर सांगवान के बयानों को भी वेरीफाई किया जा रहा है. इससे पहले सुधीर संगवान का कबूलनामा ABP न्यूज के हाथ लगा था, जिसमें सुधीर ने बताया कि वो सोनाली को पार्टी के नाम पर कुर्लीज लेकर गया, जहां उसने पानी में ड्रग्स मिलाकर उसे पिलाया था. 


सोनाली को गोवा लाना था साजिश का हिस्सा


इससे पहले गोवा पुलिस के सूत्रों ने दावा किया था कि सुधीर सांगवान ने हिरासत में पूछताछ में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को गुड़गांव से गोवा (Goa) लाने की साजिश कबूल की है. पुलिस ने बताया कि गोवा में किसी शूटिंग की कोई योजना नहीं थी, सोनाली को गोवा लाना साजिश का हिस्सा था.


ये भी पढ़ें : 


Exclusive: एबीपी न्यूज़ के हाथ लगी सोनाली फोगाट हत्याकांड की केस डायरी, मौत के दिन से लेकर PA के कबूलनामे का जिक्र


Sonali Phogat Murder: सोनाली फोगाट मर्डर केस में बड़ा खुलासा, PA सुधीर सांगवान ने कबूला गुनाह