Sonali Phogat Death Case: गोवा (Goa) के एक रेस्टोरेंट में 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की मौत हो गई थी. उन्हें रेस्टोरेंट से अस्पताल पहुंचाया गया था. अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. इस मामले में गोवा पुलिस (Goa Police) सोनाली के पीए सुधीर सांगवान (Sonali PA Sudhir Sangwan) और उसके साथ सुखविंदर को गिरफ्तार कर चुकी है. हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि सोनाली के परिजनों को पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है. 


एक बार फिर की CBI जांच की मांग


आज सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट (Sonali Phogat Daughter Yashodhara Phogat) ने एक बार फिर सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यशोधरा फोगाट ने कहा कि हम मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हैं. हमें अब सरकार से कोई उम्मीद नहीं है और ना ही उनसे कोई आश्वासन मिला है.






हिसार में हुआ खाप पंचायत का आयोजन


बता दें कि आज हरियाणा के हिसार में खाप पंचायत (Hisar Khap Panchayat) का आयोजन हुआ, जहां यशोधरा फोगाट ने ये बात कही. सोनाली फोगाट की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर ही खाप पंचायत का आयोजन किया गया. इस खाप पंचायत में पूरे हरियाणा से खापों के नेता मौजूद रहे.


सोनाली की बेटी ने पीएम को भी लिखी थी चिट्ठी


गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही सोनाली फोगाट की बेटी ने पीएम को चिट्ठी लिखी थी. यशोधरा ने चिट्टी में लिखा, "मेरी मां की हत्या की सीबीआई जांच करवाई जाए." मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित परिवार ने यशोधरा के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग भी की है. सोनाली के जाने के बाद उनकी सारी संपत्ति की वारिस बेटी यशोधरा है. ऐसे में परिवार का कहना है कि यशोधरा की जान के लिए खतरा है.


ये भी पढ़ें-


Indian Startups: अमेरिका के 25 प्रतिशत स्टार्टअप्स के बॉस भारतीय, 2028 में होगी चीन से ज्यादा वर्किंग पापुलेशन - निर्मला सीतारमण


AAP विधायक आतिशी का बड़ा हमला, एबीपी न्यूज़-सी वोटर के सर्वे के बाद उड़ गई PM मोदी की नींद