Sonali Phogat Death Case: बीजेपी नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की कथित हत्या के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. कर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक एडविन न्यून्स (Edwin Nunes), ड्रग पेडलर रामा मंद्रेकर और दत्ता प्रसाद गांवकर (Dattaprasad Gaonkar) को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. तीनों आरोपियों को 5 दिन यानी 2 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. सोनाली फोगाट हत्या मामले से जुड़ी जांच में कर्लीज रेस्टोरेंट पब का मालिक एडविन न्यून्स और ड्रग पेडलर दत्ता प्रसाद गांवकर को अंजुना पुलिस ने गिरफ़्तार कर मेजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया.


कर्लीज रेस्टोरेंट (Curlies Resturant) के मालिक एडविन न्यून्स और ड्रग पेडलर दत्ता प्रसाद गांवकर के अलावा रमा मंद्रेकर (Rama Mandrekar) नाम के ड्रग पेडलर को भी गिरफ़्तार किया और कोर्ट में पेश किया. रमा मंद्रेकर, दत्ता प्रसाद गांवकर को ड्रग्स उपलब्ध कराता था.


कर्लीज ऑनर और ड्रग पैडलर के बीच कैसे थे संबंध?


दत्ताप्रसाद गांवकर, द ग्रैंड लियोनी का वेटर स्टाफ है, जो यहां के कस्टमर को ड्रग देकर कर्लीज नाइट क्लब भेजने का काम करता था. जांच में गोवा पुलिस को पता चला है कि कर्लीज क्लब ऑनर एडविन और दत्ता प्रसाद ड्रग पैडलर के आपसी संबंध व्यवहारिक थे. दोनों आरोपी एक दूसरे से कमर्शियल लेन देन से जुड़े थे. जो कस्टमर हाई क्लास लियोनी रिजॉर्ट में रुकता था, उसे दत्ता प्रसाद कर्लीज क्लब जाने का सुझाव देता था और ड्रग भी मुहैया करवाता था.


वेटर के रूप में ड्रग का स्लीपर सेल था दत्ता प्रसाद!


दत्ता प्रसाद एक वेटर के रूप में स्लीपर सेल का काम करता था, लेकिन उसका असली काम नशे की खेप को ड्रग माफिया के जरिये खरीदना और कस्टमर को टारगेट कर उन तक पहुंचना था. नॉर्थ गोवा के अंजुना बीच इलाका और इस इलाके में करीब 200 से ज्यादा होटल और रिसॉर्ट के मालिक के संपर्क में दत्ता प्रसाद गांवकर और उसका ड्रग कार्टेल संपर्क में रहता था और ये सिंडिकेट उन कस्टमर को टारगेट करता था, जो एन्जॉय करने या छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचते थे.


एडविन और दत्ता प्रसाद को थी साजिश की जानकारी?


गोवा पुलिस ने एनडीपीएस का केस बनाकर एक एफआईआर दत्ता प्रसाद और कर्लीज क्लब के एक पार्टनर एडविन के ऊपर बनाई है और अब गोवा पुलिस ये जांच कर रही है कि क्या सुधीर सांगवान और सुखविंदर द्वारा फोगाट की हत्या की साजिश की जानकारी दत्ता प्रसाद और एडविन को पहले से थी या वो सिर्फ केजुअली ड्रग सुधीर और सुखविंदर को दिए? 


सुधीर और सुखविंदर पहले भी दत्ता से मिले थे?


सवाल ये भी है कि क्या सुधीर और सुखविंदर पहले भी लियोनी रिजॉर्ट में आकर दत्ता प्रसाद को मिल चुके थे और दत्त प्रसाद के जरिये ड्रग लेकर कर्लिज क्लब जा चुके थे? उसके बाद सोनाली फोगाट को यहां लेकर आये क्योंकि उनको पता था कि सोनाली फोगाट को ड्रग देना यहां आसान होगा. तभी चंडीगढ़ से पहले ये नोएडा गए और नोएडा से गोवा आये वाया दिल्ली. 


सवाल ये भी है कि दत्ता प्रासाद गांवकर (Dattaprasad Gaonkar) किन-किन ड्रग माफियाओं से ड्रग खरीदता था और ये कार्टेल कितना बड़ा है? इसी मामले में को-रिलेट करने के लिए गोवा पुलिस (Goa Police) ने दत्ता प्रसाद और एडविन से सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Murder Case) की हत्या के मामले में भी पूछताछ करनी शुरू की है.


ये भी पढ़ें:


Sonali Phogat Case: क्या कर्लीज रेस्तरां के मालिक और ड्रग पैडलर को पहले से थी हत्या की जानकारी? पहले भी इनसे मिला था सांगवान?


Sonali Phogat मर्डर केस में गोवा CM का बड़ा बयान, कहा- जरूरत हुई तो कराएंगे CBI जांच