नई दिल्लीः संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. कांग्रेस के इंस्टाग्राम हैंडल @incindia से शेयर किए इस तस्वीर के साथ लिखा गया है कि इसे उनके पति और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने खुद खींची थी. फोटो को पोस्ट करते हुए कैपशन लिखा है, ''द ग्रेस एंड चार्म ऑफ सोनिया गांधी कैप्चर्ड थ्रू द लेंस ऑफ राजीव गांधी.'' (The grace and charm of #SoniaGandhi captured through the lens of #RajivGandhi!).


इंस्टा पर कांग्रेस को फॉलो करने वाले यूजर्स न सिर्फ सोनिया गांधी की तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं बल्कि राजीव के फोटोग्राफी की भी सराहना कर रहे हैंं. सोनिया गांधी के इस फोटो को गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे पोस्ट किया गया था. फोटो पोस्ट के बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.


लोगो फोटो पर शानदार कमेंट लिख रहे हैं. इस फोटो को अभी तक 39 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. एक यूजर्स ने सोनिया के फोटो की तारीफ करते हुए लिखा है, ''यूं ही ये जमाना आपका कायल नहीं, ये आंखे कहती है सारा फसाना.''

फोटो पर यूजर्स कमेंट के जरिए अपनी राय रख रहे हैं. एक ने कहा है, ''भारत की एक महान महिला शक्ति जिंदाबाद, जिंदाबाद.'' तो एक अन्य ने लिखा है, ''इंस्पायरिंग वूमन.'' वहीं दूसरे यूजर्स ने सोनिया गांधी को 'महान नेता' बताया है.

AAP में घमासान: प्रस्ताव में राजीव गांधी का नाम नहीं, केजरीवाल ने अलका से मांगा इस्तीफा, कांग्रेस भड़की