Congress: कोरोना महामारी (Corona Pandemic) एक बार फिर पैर पसारने लगी है. कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनियां गांधी (Sonia Gandhi) एक बार फिर कोरोना (Corona) की चपेट में आ गई हैं. इसके साथ ही उनकी बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को भी कोरोना पॉजिटिव बताया जा रहा है. तो वहीं सोनिया के बेटे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भी बुखार की शिकायत है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी के दफ्तर में 15 अगस्त (15 August) को झंडा कौन फहराएगा.


इस मामले में एक जानकारी सामने आई है कि अगर राहुल गांधी कल सुबह कांग्रेस ऑफिस आकर झंडा फहराने की स्थिति में नहीं होते हैं तो ऐसे में कांग्रेस नेता पवन बंसल को झंडा फहराने की जिम्मेदारी मिल सकती है. वो इसलिए क्योंकि वो पार्टी में सबसे वरिष्ठ महासचिव हैं.


कांग्रेस पार्टी के नेता कोरोना की चपेट में


सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी को कोरोना होने के बाद राहुल गांधी को बुखार आ गया है. इसके अलावा राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे भी कोरोना संक्रमित हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है. उन्होंने शनिवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखते हुए कहा है कि वह आजादी की 75वीं वर्षगांठ के ध्वजारोहण समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे. उन्होंने लिखा है कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है इसलिए मैं स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होने की हालत में नहीं हूं.


बता दें कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पहले से ही आइसोलेशन में हैं. सोनिया गांधी दोबारा कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई हैं. शुक्रवार को उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसके बाद वो आइसोलेशन (Isolation) में हैं. सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हैं इस बात की जानकारी पार्टी प्रवक्ता जयराम नरेश (Jairam Naresh) ने दी. उन्होंने ट्वीट (Tweet) करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वो सरकार के प्रोटोकॉल (Protocol) का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहेंगी.


ये भी पढ़ें: Sonia Gandhi: सोनिया गांधी फिर हुईं कोरोना पॉजिटिव, सरकारी प्रोटोकॉल के हिसाब से होंगी क्वारंटीन


ये भी पढ़ें: Bihar Politics: बिहार में उलटफेर के बाद आज सोनिया गांधी से तेजस्वी यादव की मुलाकात, इन मुद्दों पर हो सकती है बात