Lalu Prasad Yadav News: देश के वरिष्ठ जनेताओं ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार (Bihar) विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को फोन कर उनके पिता व पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के स्वास्थ्य की जानकारी ली.  तेजस्वी को फोन करने वालों में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), राहुल गांधी (Rahul Gandhi), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi), बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) शामिल थे. इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने भी मंगलवार को तेजस्वी से फोन पर की बात, लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली.  


तेजस्वी की समर्थकों से अपील न आएं अस्पताल


इस बीच तेजस्वी यादव ने लालू यादव के शुभचिंतकों से अपील की कि वे अस्पताल न आएं और घर पर रहकर ही उनके जल्द स्वस्थ हो जाने की कामना करें. उन्होंने कहा कि यहां लोगों के आने से जहां बाकी मरीजों को तकलीफ हो रही है वहीं इससे संक्रमण का खतरा भी बढ़ सकता है.


सीढ़ियों से गिर गए थे लालू यादव


बता दें आरजेडी चीफ लालू प्रसाद को सोमवार को पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चौहत्तर वर्षीय लालू प्रसाद पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर अपनी पत्नी राबड़ी देवी को आवंटित सरकारी आवास में रहते हैं. वह घर में सीढ़ियों से गिर गए थे, जिससे उनके दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई थी. वह अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं.


चारा घोटाला मामलों में जमानत पर रिहा लालू ने पिछले महीने झारखंड उच्च न्यायालय (Jharkhand High Court) से गुर्दा प्रतिरोपण (Kidney Transplant) के लिए विदेश, खासकर सिंगापुर (Singapore) जाने की इजाज़त ली थी.


यह भी पढ़ें: 


Bihar Politics: सुशील मोदी ने लालू यादव की पार्टी पर कसा तंज, कहा- राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू के लिए बड़ा दिल दिखाएं RJD


Draupadi Murmu: राष्ट्रपति चुनाव पर बोले बिहार के सीएम नीतीश कुमार, हमलोगों को पूरा भरोसा है... भारी बहुमत से जीतेंगे...