Sonu Sood Train Video: उत्तर रेलवे ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को ट्रेन की सीढ़ियों पर सफर करने के लिए फटकार लगाते हुए कहा कि यह खतरनाक हरकत है. अभिनेता सोनू सूद को भारत में लोग रोले मॉडल के रूप में देखते हैं. 


उत्तर रेलवे ने उन्हें भारत के लोगों का रोल मॉडल बताते हुए कहा कि उनके वीडियो से देश में गलत संदेश जाएगा. उत्तर रेलवे ने ट्वीट करते हुए कहा, "प्रिय, @SonuSood, आप देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए एक आदर्श हैं. ट्रेन की सीढ़ियों पर सफर करना खतरनाक है और इस प्रकार का वीडियो आपके प्रशंसकों को गलत संदेश दे सकता है. कृपया ऐसा न करें! आनंद लें एक सहज और सुरक्षित सफर का.'' 






सोनू सूद ने किया था वीडियो शेयर


दरअसल सोनू सूद ने इस सफर का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया था. यह वीडियो 13 दिसंबर का है. इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि कैसे सोनू सूद ट्रेन की फुटबोर्ड पर बैठकर सफर का मजा ले रहे है. सोनू सूद ट्रेन के दरवाजे के पास बैठे हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो में सोनू सूद ने काले रंग की टी-शर्ट और पैंट पहनी है. सोनू सूद ने वीडियो पर मुसाफिर हूं यारों का कैप्शन दिया था. वहीं, बैकग्राउंड में यह गाना भी बज रहा है. वह अपने बालों को हवा में भी उड़ा रहे है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत जल्दी वायरल हो गया था. 






मुंबई रेलवे पुलिस ने भी की आलोचना


मुंबई रेलवे पुलिस आयुक्तालय ने भी उसे खतरनाक बताते हुए चेतावनी दी और वास्तविक जीवन में इस स्टंट को नहीं करने के लिए लोगों को नसीहत भी दी है. जीआरपी मुंबई ने ट्वीट किया, "फुटबोर्ड पर सफर करना फिल्मों में 'मनोरंजन' का स्रोत हो सकता है, वास्तविक जीवन में नहीं! आइए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें और सभी के लिए 'हैप्पी न्यू ईयर' सुनिश्चित करें."


कोरोना संकट के दौरान जीता था दिल


सोनू सूद कोरोना संकट के दौरान कई जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बन गए थे. उन्होंने पिछले साल अपने परोपकारी कार्यों के लिए सुर्खियां बटोरीं, जहां वह प्रवासी श्रमिकों तक पहुंचे और उन्हें घर वापस पहुंचाने में मदद की थी. उन्होंने कई लोगों की मदद की. 


यह भी पढ़ें: हल्द्वानी के 50 हजार लोगों की जिंदगी पर संकट! हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ आज सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, जानिए क्या है पूरा मामला