Malvika Sood Joins Congress: फिल्म अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. सोमवार को पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवतोज सिंह सिंह मालविका सूद के घर पहुंचे और उन्हें कांग्रेस की सदस्यता दिलाई. इस दौरान सोनू सूद भी घर पर ही मौजूद रहे. हालांकि सोनू सूद सीएम चन्नी और नवजोत सिद्धू के साथ डायस पर नहीं गए. पंजाब में अगले महीने 14 फरवरी को चुनाव हैं. एक ही फेज़ में राज्य में वोटिंग होगी और 10 मार्च को नतीजे आएंगे. मालविका सूद पंजाब के मोगा से चुनाव लड़ सकती हैं.


कांग्रेस में शामिल होकर मालविका क्या बोलीं?


कांग्रेस में शामिल होने के बाद मालविका सूद ने सीएम चन्नी की सिद्धू के सामने तारीफ की. उन्होंने कहा, "बीते दिनों चन्नी साहब के फैसलों से पूरे पंजाब में उनकी वाहवाही हो रही है." इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सबसे पुरानी पार्टी है.
हम सबको कांग्रेस को सबसे ऊपर ले जाना है.


 







इस मौके पर सिद्धू ने कहा, "सोनू सूद का नाम हिंदुस्तान ही नहीं पूरी दुनिया में जाना जाता है. ऐसे परिवार की सदस्य आज कांग्रेस परिवार का सदस्य बनने जा रही हैं. बड़ा रेयर है कि पार्टी का प्रधान और सीएम दोनों सम्मान दें. यही सबसे बड़ा प्रमाण है. मालविका एक निहायत पढ़ी लिखीं लड़की हैं. गेमचेंजर साबित होंगी. सिद्धू ने कहा कि अपनी सीट के अलावा और सीटों पर भी इनका (मालविका) असर होगा.


गौरतलब है कि पिछले महीने सोनू सूद ने चंडीगढ़ के पास एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने बहन मालविका के चुनाव लड़ने का एलान किया था. हालांकि उस दौरान उन्होंने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से भी मुलाकात की थी. जिसके बाद पंजाब में सियासी हलचल तेज हो गई थी और उनके कांग्रेस में जाने की अटलें लगाई जाने लगी थीं.


क्या करती हैं मालविका सूद?


38 साल की मालविका सूद अभिनेता सोनू सूद की सबसे छोटी बहन हैं. उनसे बड़ी बहन मोनिका शर्मा अमेरिका में रहती हैं. कंप्यूटर इंजिनीयरिंग की पढ़ाई करने वाली मालविका मोगा में अंग्रेजी का कोचिंग सेंटर चलाती हैं. इसके साथ ही उन्होंने मोगा में उन्हें शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम किया है. 


मालविका के पिता शक्ति सागर सूद का 2016 और मां सरोजबाला सूद का 2007 में निधन हो गया था. अपने माता-पिता की याद में भाई-बहन ने सूद चैरिटी फाउंडेशन की स्थापना की थी. सोनू के पिता की मोगा में बॉम्बे क्लोथ हाउस के नाम से कपड़ों की दुकान थी. वहीं, मां सरोजबाला सूद मोगा के डीएम कॉलेज में अंग्रेजी पढ़ाती थीं.


Mumbai Corona Cases: मुंबई वाले हो जाएं सावधान! कोरोना की स्थिति पर IIT के प्रोफेसर ने किया ये बड़ा दावा


Delhi Covid-19: दिल्ली पुलिस पर कोरोना का कहर, PRO समेत 1000 पुलिसकर्मी पॉजिटिव