नई दिल्ली: पाकिस्तान के दुस्साहस का जवाब देने की भारतीय सेना ने पूरी तैयारी कर ली है. शहीदों का अपमान करने वाली क्रूर बैट फोर्स पर भारतीय सेना अब बड़ी कार्रवाई करने वाली है. सूत्रों के मुताबिक पीओके में चल रहे पांच ट्रेनिंग कैंप भारतीय सेना के निशाने पर हैं. जल्द ही सेना इन कैंप पर बड़ा एक्शन ले सकती है.


इससे पहले खबर आयी थी कि पुंछ हमले में शामिल पाकिस्तान की दो पोस्ट को भारतीय सेना ने नेस्तानाबूत कर दिया है. इसके साथ ही भारतीय वीरों ने पांच पाकिस्तानी जवानों को भी अपना निशाना बयाना था.


भारत के डीजीएमओ ने पाकिस्तान के डीजीएमओ से बात की
भारतीय सेना के डीजीएमओ ने पुंछ हमले को लेकर पाकिस्तान के डीजीएमओ से बात की है. भारतीय डीजीएमओ ने पीओके में बैट’ प्रशिक्षण शिविरों और टीमों की उपस्थिति के बारे में चिंता भी जताई है. भारतीय सेना के डीजीएमओ ने कहा कि इस तरह के अमानवीय कृत्यों की स्पष्ट निंदा की जानी चाहिए.


गांव बना परिवार, शहीदों को दी अंतिम विदाई
पुंछ हमले में शहीद हुए भारत के वीर जवान जेसीओ परमजीत और बीएसएफ के हेड कॉन्सटेबल प्रेम सागर को आखरी विदाई देने के लिए पूरा गांव इकट्ठा हो गया. शहीद परमजीत सिंह पंजाब के तरनतारण के और शहीद प्रेम सागर यूपी के देवरिया के रहने वाले थे.


पाकिस्तान की बर्बरता के शिकार हुए भारतीय वीर
सोमवार सुबह पाकिस्तान की ओर से हुए हमले में भारत के दो जवान शहीद हो गए हैं. इस हमले के बाद पाक की बॉर्डर एक्शन टीम यानी BAT ने जवानों के शव के साथ बर्बरता भी की. जानकारी के मुताबिक बैट की टीम एलओसी से 200 मीटर अंदर आकर इस कायराना हरकत को अंजाम दिया. बैट की टीम ने छुपकर हमला किया और भाग गई.