Natu-Natu In South Korean Embassy: एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर का गाना नाटू-नाटू अब सीमाओं से परे निकल गया है. इस गाने की धूम पूरी दुनिया में सुनाई दे रही है. गोल्डेन ग्लोब के बाद अब इस गाने को ऑस्कर 2023 के लिए भी नॉमिनेशन मिल गया है. इस गाने पर थिरकने से लोग खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. भारत स्थित दक्षिण कोरिया के दूतावास पर भी इस गाने की खुमार चढ़ा है.


दक्षिण कोरियाई दूतावास के कर्मचारियों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे इस गाने की धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं. इस क्लिप को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शेयर किया है.


नाटू-नाटू पर थिरका पूरा दूतावास


वीडियो को भारत में कोरियाई दूतावास के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है, जो वायरल हो रहा है. 53 सेकंड के इस वीडियो में दक्षिण कोरियाई दूतावास के कर्मचारी फुल ऑन नाटू-नाटू पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इनके साथ राजदूत चांग जे-बाक भी डांस स्टेप करते नजर आए. 


दूतावास ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कोरियाई दूतावास के नाटू-नाटू डांस कवर को आपके साथ साझा करते हुए हमें खुशी हो रही है. कोरियाई राजदूत चांग जे-बोक के साथ दूतावास के कर्मचारियों को नाटू-नाटू करते देखिए."


वीडियो को 25 फरवरी को शेयर किया गया था. अब तक इसे करीब 4.5 लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो ने पीएम मोदी का ध्यान भी अपनी तरफ खींचा है. पीएम मोदी ने वीडियो शेयर करते हुए टीम के प्रयास की तारीफ की है.






पूरी दुनिया में नाटू-नाटू की धूम


आरआरआर फिल्म के नाटू-नाटू को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खूब सराहना मिली है. इसका संगीत एमएम करीम ने तैयार किया है. गोल्डेन ग्लोब अवार्ड में इसे सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार मिल चुका है. इसके बाद अब गाने को ऑस्कर नॉमिनेशन भी मिल गया है. 13 मार्च को ऑस्कर अवार्ड समारोह में इस गाने को पुरस्कार मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.


यह भी पढ़ें- Anand Mahindra को 'नाटू नाटू' पर डांस करना सीखा रहे एक्टर राम चरण, Video देख नाचने लगेंगे आप