Rajinikanth Health Updates: सुपरस्टार रजनीकांत को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसकी जानकारी अस्पताल ने दी. वहीं, रजनीकांत की टीम के मुताबकि, उनके रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया है. रजनीकांत गुरुवार शाम साढ़े चार बजे अस्पताल में एडमिट हुए. बता दें कि बीते दिन यानी 27 अक्टूबर को रजनीकांत दिल्ली में थे. यहां उन्होंने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. 


अभिनेता रजनीकांत का जनसंपर्क देखने वाले रियाज के. अहमद ने बताया, "यह समय-समय पर की जाने वाली स्वास्थ्य जांच है. वह अभी जांच के लिए एक निजी अस्पताल में हैं." सत्तर वर्षीय अभिनेता प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार प्राप्त करने के लिए कुछ दिन पहले दिल्ली आए थे और प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजे जाने के बाद वे देश के राष्ट्रपित और प्रधानमंत्री से मिले. 






इससे पहले दिसंबर 2020 में फिल्म अभिनेता को रक्तचाप में उतार-चढ़ाव के कारण हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तब अभिनेता पिछले 10 दिन से हैदराबाद में एक शूटिंग कर रहे थे. उस समय इन्हें दो दिन के भीतर ही छुट्टी दे दी गई थी. सेट पर कुछ लोगों के कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद क्वारंटीन में चले गए थे. हालांकि 70 वर्षीय अभिनेता में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी.


Aryan Khan Bail: आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को बड़ी राहत, बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी जमानत


Aryan Khan Bail: बेटे आर्यन को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान की पहली तस्वीर आई सामने, जानें सतीश मानशिंदे ने क्या कुछ कहा?