Akhilesh attack on Central Government: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार (26 जून)  को दिल्ली की मंत्री और आम आदमी पार्टी नेता आतिशी से मिलने  एलएनजेपी अस्पताल पहुंचे थे. आतिशी की दिल्ली जल संकट और हरियाणा से पानी की आपूर्ति को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन के दौरान तबियत ख़राब हो गई थी. जिस्सके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 


अखिलेश यादव ने उनसे मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'सीबीआई के लोग उन्हें ही फंसाते हैं, जिन्हे बीजेपी को खतरा होता है. 


केंद्र पर लगाया पक्षपात का आरोप 


केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, '"जब से दिल्ली में भाजपा की सरकार बनी है मुख्यमंत्रियों की तकलीफ बढ़ी है, परेशानियां बढ़ी है. दिल्ली(केंद्र सरकार) सरकार से जो सहयोग और मदद मिलनी चाहिए उसे भी सरकार ने पूरा नहीं किया. केंद्र सरकार ने सबसे ज्यादा भेदभाव अगर किसी के साथ किया है तो वो दिल्ली सरकार के साथ और खासकर अरविंद केजरीवाल जी के साथ किया है. 


अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कही ये बात 


अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर अखिलेश यादव ने कहा, 'केंद्र सरकार लगातार उनको तकलीफ परेशानी पहुंचा रही है. जब उन्हें हर जगह से राहत मिलने का काम शुरू हो गया, जब वो बाहर आ जाते तो वे निकल ना पाएं सरकार ना चला पाएं इसलिए फिर उन पर ना जाने कौन सा मुकदमा लगाकर उनको फंसा दिया गया. CBI के लोग लगातार लोगों को फंसाते हैं और उनको फंसाते हैं जिनसे इनको(भाजपा) खतरा है.'


बता दें कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली शराब घोटाले से संबंधित मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीन दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया है. सीबीआई ने बीते मंगलवार को तिहाड़ जेल से अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था.



यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi: नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राहुल गांधी ने जारी किया वीडियो, दिया ये स्पेशल मैसेज