मुंबई: कुछ दिनों बाद यानि 14 अगस्त को सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने पूरे हो जाएंगे. इसी दिन सुशांत को श्रद्धांजलि के तौर पर और उनके लिए इंसाफ की मांग करते हुए एक खास गाना परिवार की ओर से जारी किया जाएगा.


एबीपी न्यूज़ के हाथ इस गाने का एक्सक्लूसिव ऑडियो लगी है. जिसके जरिए ना सिर्फ सुशांत के यूं दुनिया को छोड़कर चले जाने पर बेहद जज्बाती ढंग से अफसोस जाहिर किया गया है. बल्कि इसमें यह भी सवाल उठाया गया है कि क्या मौत के बाद सुशांत को इंसाफ मिल पायेगा?


सुशांत को ध्यान में रखकर बनाये गये इस गाने का नाम ही 'इंसाफ ये एक सवाल है' रखा गया है. इस गाने को सुशांत के परिवार की तरफ से उनके पारिवारिक मित्र निलोत्पल मृणाल प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस गाने की जरूरत और विशेषता पर बात करते हुए निलोत्पल ने एबीपी न्यूज़ से कहा, "इस गाने की जरिए ना सिर्फ परिवार की तरफ से सुशांत को भावभीनी श्रद्धांजलि व्यक्त की जाएगी, बल्कि सुशांत के लिए न्याय दिलाए जाने की बात भी अलग अंदाज से कही गई है. सुशांत के तमाम फैन्स भी यही चाहते हैं कि सुशांत को जल्द से जल्स इंसाफ मिले."


निलोत्पल ने एबीपी न्यूज़ से कहा, "इस गाने में सुशांत की अब तक की जर्नी, उनकी शख्सियत, उनके बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें और देशभर में सुशांत के लिए मांग कर रहे फैन्स की तस्वीरों को भी तवज्जो दी जाएगी. जल्द ही इस गाने का वीडियो भी पूरा कर लिया जाएगा और इसे परिवार की ओर से श्रद्धांजलि के तौर पर सबके सामने पेश किया जाएगा."


निलोत्पल ने बताया कि इस गाने के बोल और इस गाने को जिस अंदाज में पेश किया गया है, वो सुशांत की सभी बहनों और परिवार के स्दस्यों को काफी पसंद आया है. उन्हें भी इस गाने के रिलीज किये जाने का बेसब्री से इंतजार है."


उल्लेखनीय है कि इस गाने को वरुण जैन ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है, तो इसे आदित्य चक्रवर्ती ने लिखा है जबकि इस गाने को शुभम सुंदरम ने कम्पोज किया है.


यह भी पढ़ें.


ED के सामने रिया ने पेश किया पिछले चार साल की कमाई का ब्योरा, सुशांत के 15 करोड़ की मिस्ट्री उलझी


एअर इंडिया एक्सप्रेस ने कहा- कोझिकोड विमान दुर्घटना में घायल 56 यात्रियों को अस्पताल से छुट्टी मिली