नई दिल्ली: स्पाइसजेट एयरलाइंस का एक पायलट कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. हालांकि एयरलाइंस ने बताया है कि संबंधित पायलट ने मार्च में किसी भी अंतरराष्ट्रीय उड़ान को नहीं भरा था.


एअरलाइन के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हमारे सहकर्मियों में से एक, स्पाइसजेट के फर्स्ट ऑफिसर, कोविड-19 की जांच में पॉजीटिव पाए गए हैं. जांच रिपोर्ट 28 मार्च को आई. मार्च 2020 में उन्होंने किसी भी अंतरराष्ट्रीय उड़ान को नहीं भरा था.’’


उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने 21 मार्च को आखिरी बार चेन्नई से दिल्ली के बीच घरेलू उड़ान को भरा था और तभी से उन्होंने अपने आप को अपने घर अलग बंद कर  रखा है.’’


प्रवक्ता ने कहा कि इस पायलट के सीधे संपर्क में आने वाले चालक दल और स्टाफ के सभी सदस्यों से अगले 14 दिन तक के लिए खुद को घर में  अलग रहने को कहा गया है.


पीएम नरेंद्र मोदी ने जताई चिंता


कोरोना के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है. इसको लेकर पीएम मोदी ने मन की बाद में कहा कि कोरोना वायरस ने सिर्फ एक देश को नहीं, बल्कि पूरी दुनिया को कैद कर लिया है. पीएम मोदी ने कहा कि देश में लॉकडाउन लागू करने के लिए मैं क्षमा मांगता हूं, लेकिन ये समय की जरूरत थी. पीएम मोदी ने जनता से अपील की कि वह लॉकडाउन का पालन करके खुद को और अपने परिवार को कोरोना संक्रमण से बचाएं.


ये भी पढ़ें-


कोरोना वायरस: सऊदी में बेटे को गले नहीं लगा पाया डॉक्टर पिता, फूट-फूटकर रोया, वीडियो वायरल


कोरोना की जंग में महाराष्ट्र सरकार की मदद के लिए राजनीतिक दलों ने कसी कमर