जम्मू: कश्मीर के अवंतीपुरा में एसपीओ फैयाज अहमद, उनकी पत्नी और बेचटी की हत्या के मामले में आज जम्मू कश्मीर पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी. जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने कहा कि आतंकी मासूम लोगों को निशाना बना कर डर का माहौल बनाना चाहते हैं. आतंकियों को अमन चैन पसंद नहीं है. इसके साथ ही आईजी विजय कुमार ने कहा कि नागरिकों को निशाना बनाने वाले आतंकी बचेंगे नहीं.


जम्मू कश्मीर के आईजी ने बताया, "पुलिस की नौकरी करना कोई अपराध नहीं है और जिसे मारा है वो किसी एंटी टेरर ऑपरेशन में शामिल नहीं था. वो सिर्फ एक पीएसओ था. लोग गरीबी के कारण भी पुलिस ज्वाइन करते हैं. यह आतंकियों का असली चेहरा है. पिछले कुछ दिन में आतंकियों ने मासून लोगों को निशाना बनाया है. यह कश्मीर में डर का माहौल बनाना चाहते हैं. आने वााले दिनों में यहां पर्यटक आएंगे और अमन चैन होगा, आतंकी इसे देखना नहीं चाहते हैं. कुछ सकारात्मक चर्चा भी हो रही है उसे भी डिस्टर्ब करना चाहते हैं."


इसके साथी ही उन्होंने कहा, ''हमारे पांच जवान शहीद हुए थे, इस घटना में शामिल लोगों की हमने पहचान कर ली थी. इस मामले में इस्तेमाल गाड़ी बरामद की थी और 10 लोगों को गिरफ्तार किया था. इसमें आतंकी अबरार, एक दूसरे आंतकी और खुर्शीद मीर का नाम शामिल आया था. खुर्शीद मीर एनकाउंटर में मारा गया था.''