Mumbai Mayor: मुंबई के एसआरए फ्लैट घोटाला (SRA Scam) मामले में घिरीं मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर (Kishori Pednekar) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मंगलवार (1 नवंबर) को पूर्व मेयर से इस मामले में मुंबई की दादर पुलिस ने 3 घंटे पूछताछ की. मेयर पर आरोप है कि SRA फ्लैट केस के आरोपियों ने घोटाले का पैसा उनको ही दिया था. 


मामले की पूछताछ के बाद किशोरी पेडणेकर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझ पर लगाए गए सारे इल्जाम झूठे हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनसे जो सवाल पूछे हैं उसके उन्होंने सही जवाब दिये हैं लेकिन उन पर लगे झूठे आरोपों को भी पुलिस के सामने उन्होंने इंकार किया है.






चैटिंग के आरोपों पर क्या बोलीं मेयर?
मेयर किशोरी पेडणेकर ने आरोपियों से व्हाट्सअप चैटिंग के आरोप पर कहा कि हर मैसेज को पढ़ा नहीं जाता है और रिप्लाई नहीं दिया जाता है. उन्होंने कहा कि मैं इस सिलसिले में सीएम शिंदे और गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करने वाली हूं. 


क्या है एसआरए फ्लैट घोटाला
एसआरए फ्लैट घोटाला (SRA Scam) की जांच कर रही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कहा कि कुल नौ लोगों ने उनके पास शिकायत दर्ज कराई थी कि एसआरए (स्लम पुनर्वास प्राधिकरण) में फ्लैट दिलाने के नाम पर उनसे पैसे लिए गये लेकिन उनको न ही फ्लैट मिला और न ही वापस दिया गया पैसा. इस सिलसिले में पुलिस ने मेयर के करीबी को भी गिरफ्तार किया था.


Delhi Pollution: दिल्ली में बीजेपी के निर्माणाधीन दफ्तर पर AAP मंत्री गोपाल राय की कार्रवाई, लगाया 5 लाख का जुर्माना