PM Modi Birthday Greetings: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देश और दुनिया भर से लोग बधाई दे रहे हैं. पीएम मोदी को श्रीलंकाई अभिनेता और सिंगर ने खास तरीके से बधाई दी है. श्रीलंका के अभिनेता देवनाका पोरागे (Devanaka Porage) और गायिका हाशिनी वेदांडा (Hashini Wedanda) द्वारा प्रधानमंत्री के लिए गाना गाकर जन्मदिन की बधाई दी गई. उन्होंने श्रीलंका (Sri Lanka) की मदद करने के लिए पीएम मोदा का आभार भी जताया. 


दोनों ने पीएम मोदी के लिए, 'तुम जियो हजारों साल..', गाना गाकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. श्रीलंका में भारत की एंबेसी ने दोनों को लेकर ट्वीट किया और लिखा कि, "श्रीलंका के युवा अभिनेता देवनाका पोरेज और गायिका हाशिनी वेदांडा द्वारा श्रीलंका से पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर अनूठे तरीके से बधाई दी गई." 






72वां जन्मदिन मना रहे हैं पीएम


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (17 सितंबर) अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर दुनिया भर के नेताओं ने उन्हें बधाई दी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई." तिब्बती आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री मोदी के लिए जन्मदिन का संदेश लिखा. उन्होंने ट्वीट किया, "भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मैंने उन्हें अपने अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं और प्रार्थना करने के लिए लिखा है." 


राष्ट्रपति ने दी बधाई


राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं. मेरी कामना है कि आप के द्वारा अतुलनीय परिश्रम, कर्तव्यनिष्ठा और सृजनशीलता के साथ किया जा रहा राष्ट्रनिर्माण का अभियान, आप के नेतृत्व में आगे बढ़ता रहे. मेरी शुभेच्छा है कि ईश्वर आपको स्वस्थ और दीर्घायु बनाए."


ये भी पढ़ें- 


PM Modi Birthday: पीएम मोदी का जन्मदिन और इंटरनेशनल कोस्टल क्लीनअप डे एक साथ, इंडियन कोस्ट गार्ड ने ऐसे मनाया यह दिवस


PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर कोहली से लेकर रैना तक इन खिलाड़ियों ने दी बधाई, शेयर की खास फोटो