Srinagar Encounter: जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के बेमिना इलाके में सुरक्षाकर्मियों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाकर्मियों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया है. सुरक्षाकर्मियों ने मौका-ए-वारदात से एक ए के राइफल और गोलाबारूद बरामद किए हैं. अन्य आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है.


दिन में हुए एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर


इससे पहले आज दिन में जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें सुरक्षाकर्मियों ने एक आतंकी को मार गिराया. कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि कुलगाम जिले के चावलगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबल ने एक खोजी अभियान शुरू किया है. सुरक्षाबल इलाके में खोजबीन कर रहे थे. तभी अचानक आतंकवादियों ने उन पर हमला कर दिया.


एक दिन पहले सीआरपीएफ जवानों पर फेंका ग्रेनेड


श्रीनगर के ईदगाह इलाके में बुधवार को अली मस्जिद के पास आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था, जिसमें एक पुलिसकर्मी सहित दो लोग घायल हो गए थे. आतंकियों ने सीआरपीएफ के 161 BN पर ग्रेनेड फेंका. जिस पुलिसकर्मी की मौत हुई है वो फिलहाल छुट्टी पर थे.  आतंकियों द्वारा फेंके गए ग्रेनेड हमले में हवाल के रहने वाले एजाज़ अहमद भट्ट घायल हुए. 41 साल के एजाज़ गुलाम नबी भट के बेटे हैं. घायल पुलिसकर्मी का नाम सजाद अहमद भट है जो कि  इदगाह के नरवरा इलाके का रहने वाला है. दोनों को एसएचएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.


Rajasthan Cabinet Reshuffle: 15 से 20 नवंबर के बीच होगा राजस्थान कैबिनेट का विस्तार, Sonia Gandhi से मिले CM Gehlot


ED Raid: नवाब मलिक की बढ़ेंगी मुश्किलें, पुणे वक्फ बोर्ड जमीन घोटाले में 7 जगहों पर ED की छापेमारी