सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल के मामले में हाल ही में दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी के मुताबिक अभी किसी का ब्लड सैम्पल नही लिया जा रहा है. सिर्फ रूटीन मेडिकल चेक अप है,जो गिरफ्तार आरोपियो का कराया जाता है.


आज एनसीबी के पुछताछ में कुल 4 किरदार होंगे,पहली रिया और उनके सामने पहले शाविक चक्रवर्ती फिर सैमुएल मिरांडा और दीपेश सावंत होंगे ,खुद मल्होत्रा और समीर वानखेड़े इनसे सवाल जवाब करेंगे.


हालांकि रिया को छोड़कर बाकी से पहले भी वो सवाल पूछे गए है. अब रिया के सामने इन्हें बिठाकर दुबारा सवाल जवाब होंगे तो रिया के लिए आसान नही होगा, उसे इन सवालों को काउंटर करना होगा. लेकिन अगर रिया सही जवाब नही दे सकी तो देर शाम तक गिरफ्तारी हो सकती है.


बता दें कि एक दिन पहले भी दीपेश सावंत को एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया गया था, लेकिन उन्हें सरकारी गवाह बनाया गया था. दीपेश ने सैमुअल और शौविक के खिलाफ शिलाफ बयान दिए थे. लेकिन आज दीपेश को आरोपी बनाकर पेश किया गया. कोर्ट में पेश करने से पहले दीपेश का मेडिकल टेस्ट करवाया गया है. रिपोर्ट आने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां अदालत ने उन्हें तीन दिन की रिमांड पर भेजा है.