Gujarat Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान जोरों पर चल रहा है. इसी क्रम में शनिवार 26 नवंबर को आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया सूरत में प्रचार कर रहे थे कि उनकी जनसभा पर पथराव हुआ. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने घटना की तस्वीर को आप के ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए बीजेपी को घटना का जिम्मेदार बताया है. 


डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा, गुजरात और MCD हारने की बौखलाहट ने बीजेपी का दिमाग़ ख़राब कर दिया है. सीएम केजरीवाल से ख़ौफ खाये BJP के गुंडे आम लोगो पर पत्थरबाज़ी कर क्या हासिल करना चाहते हैं? इनकी सत्ता के चंद दिन बाक़ी हैं. इनके हर कुकर्म का जनता इन्हें पूरा हिसाब देगी.






आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखते हुए बीजेपी को पथरबाज बताया. उन्होंने लिखा, बच्ची के गुंडों ने पत्थरबाजी कर एक बच्चे को घायल कर दिया.  दो दिन पहले मनोज तिवारी ने धमकी दी थी कि सीएम केजरीवाल पर हमला होगा और आज आम आदमी पार्टी की जनसभा पर हमला हो गया. आगे लिखा गया, साफ है गुजरात में परिवर्तन की आंधी को बीजेपी रोक नहीं पा रही. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 


27 साल में कुछ काम किया होता तो... - गोपाल इटालिया


घटना पर इटालिया ने कहा कि कतारगाम विधानसभा चुनाव हारने के जर से बीजीप और उनके गुंडे बैखला गए हैं. उन्होंने कहा कि, बीजेपी के गुंडों ने मेरी जनसभा पर हमला किया है. साथ ही बीजेपी पर कड़ा वार करते हुए कहा कि, 27 साल में कुछ काम कर लिया होता तो आज आम आदमी पार्टी की जनसभा पर पतथर फेंकने की नौबत नहीं आती. उन्होंने आगे कहा कि, बीजेपी को जनता झाड़ू से जवाब देगी. 


यह भी पढ़ें. 


डोनाल्ड ट्रंप के अकाउंट को बैन कर Twitter ने की थी बड़ी गलती- बहाली के बाद बोले एलन मस्क