Stray Dogs Attacked Child: हैदराबाद के गोलकुंडा में आवारा कुत्ता का शिकार हुए एक ढाई साल के बच्चे की मौत हो गई है. घटना गोलकुंडा के बड़ा बाजार क्षेत्र की है जहां बीते मंगलवार आवारा कुत्तों के गुठ ने रात के समय घर के पास खेल रहे ढाई साल के बच्चे पर हमला बोल दिया.


जानकारी के मुताबिक, कुत्ते बच्चे को घसीटकर मिलिट्री इलाके के पास ले गए और उसको अपना शिकार बना लिया. बच्चे का नाम अनस बताया जा रहा है. अनस की चीखें सुन उसके माता-पिता और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उसे बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक आवारा कुत्ते अनस को बुरी तरह घायल कर चुके थे. बताया जा रहा है कि कुत्तों के हमले से अनस का चेहरा, गला और शरीर के अन्य हिस्सों को काफी नुकसान पहुंचा था. अनस के परिजन उसको आनन-फानन में निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


नगर निगम पर लापरवाही का आरोप


घटना के बाद से इलाके में मातम छाया हुआ है. अनस के परिजनों और स्थानीय निवासियों का आरोप है कि उन्होंने इन आवारा कुत्तों को लेकर नगर निगम के अधिकारियों से शिकायत की थी लेकिन आजतक उनकी तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की जिसमें एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस फुटेज में कुत्तों का बच्चे पर हमला साफ देखने को मिल रहा है. वहीं, इस घटना से इलाके के लोगों में नगर निगम के खिलाफ गुस्सा है. उनका कहना है कि अगर उन्होंने जिम्मेदारी समझते हुए कुछ किया होता तो आज ढाई साल का अनस जिंदा होता. 


यह भी पढ़ें.


Jammu Kashmir: उमर अब्दुल्ला का केंद्र पर बड़ा आरोप - इफ्तार के वक्त काटी जा रही है बिजली, लाउडस्पीकर विवाद का भी किया जिक्र


Prashant Kishor: कांग्रेस के क्यों नहीं हुए प्रशांत किशोर, जानिए पर्दे के पीछे की पूरी कहानी