NDA Meeting: बीजेपी के नेतृत्व में NDA लगातार तीसरी बार देश में अपनी सरकार बनाने जा रही हैं. नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. इसको लेकर आज NDA की बैठक हो रही हैं. इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए सभी सांसद और पार्टी के बड़े नेता आएं हुए हैं. 


इस बैठक में जैसे ही हिस्सा लेने के लिए नरेंद्र मोदी हॉल में आए, सभी ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया. इस दौरान सभी सांसदों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए.


 






तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजा सेंट्रल हॉल


मीटिंग में जैसे ही हिस्सा लेने के लिए नरेंद्र मोदी सेंट्रल हॉल में आए तो पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठा. सभी सांसदों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया. सभी सांसद स्वागत हैं भाई और मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे. 


 




जेपी नड्डा ने कही ये बात 


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा, "आज भारत पुनः इतिहास रच रहा है कि तीसरी बार लगातार बहुमत के साथ NDA की सरकार आ रही है.हमने ओडिशा में भी अपनी विचारधारा की सरकार बनाई और वहां भी हमें सफलता मिली.10 साल पहले उदासीन भारत था, 10 साल पहले भारत के बारे में कहा जाता था कि यहां कुछ बदलने वाला नहीं है और आज 10 साल बाद पीएम मोदी के नेतृत्व में वही भारत आकांक्षी भारत बन गया है."


 






वहीं, भाजपा सांसद राजनाथ सिंह ने कहा, "आज हम भाजपा के संसदीय दल के नेता और NDA संसदीय दल के नेता और लोकसभा के नेता के चयन के लिए यहां एकत्रित हुए हैं. मैं समझता हूं कि मोदी जी का नाम इन सारे पदों के लिए सबसे योग्य और उपयुक्त है."


यह भी पढ़ें: NDA Meeting: NDA का बढ़ेगा कुनबा, भारत आदिवासी पार्टी के सांसद राजकुमार रोत भी हो सकते हैं बैठक में शामिल