Delhi Accident: दिल्ली के दरियागंज इलाके में एक सब-इंस्पेक्टर की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई. घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है, जब सब-इंस्पेक्टर लातूर सिंह एक कार की चपेट में आ गए, जिसमें उनकी मौत हो गई. एक्सीडेंट के वक्त सिंह ड्यूटी पर थे. 59 वर्षीय सिंह कुछ दिन बाद रिटायर होने वाले थे. 


शनिवार को पुलिस ने बताया कि घटना के समय लातूर सिंह ड्यूटी पर थे. तभी हरियाणा नंबर की हुंडई आई-10 ने उन्हें टक्कर मार दी. कार की चपेट में आने के बाद लातूर सिंह गाड़ी में फंस गए और घिसटते चले गए. मिली जानकारी के मुताबिक, उनके सिर में गंभीर चोटें आई थीं. एक्सीडेंट के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया जाता, इससे पहले ही सब-इंस्पेक्टर ने दम तोड़ दिया. 


आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार  


पुलिस के अनुसार, लातूर सिंह सम्मन देने के लिए लक्ष्मी नगर जा रहे थे, तभी राजघाट के पास एक चारपहिया वाहन ने उनको टक्कर मार दी और कुछ मीटर तक घसीटा. एक्सीडेंट के बाद उन्हें एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया.


मिली जानकारी के अनुसार, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसका वाहन भी जब्त कर लिया गया है. आरोपी एक निजी बैंक में काम करता है. दरियागंज पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPCC) की धारा 279, 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है. डीसीपी ने बताया कि हरियाणा के नंबर के साथ हुंडई आई-10 कार को हिरासत में लिया है. 


पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिंह 31 जनवरी 2023 को रिटायर होने वाले थे. उनके परिवार में पत्नी, बेटा और बेटी हैं. उनका परिवार दिल्ली के दयालपुर में रहता है. वह उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के रहने वाले थे.  


ये भी पढ़ें : पाकिस्तान में आटे के बाद अब दालों ने लगाई लोगों की थाली में आग! बंदरगाह पर फंसे हजारों कंटेनर