Delhi Case: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने दिल्ली के राज्यपाल को एक और खत लिखा है. इस खत में कॉनमैन सुकेश ने उसको धमकी दिए जाने की शिकायत की है. सुकेश ने एलजी को लिखे खत में कहा कि जब से उसने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) की शिकायत की है तबसे ही उसको फोन पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है. 


सुकेश के वकील अनंत मलिक ने कहा कि 14 और 15 नवंबर को सुकेश की सत्येंद्र जैन के खिलाफ स्टेटमेंट जेल में रिकॉर्ड की गई थी. स्टेटमेंट रिकॉर्ड होने के बाद से ही उसकी मां के फोन पर धमकी भरी कॉल आ रही है. इतना ही नहीं इस खत के साथ कुछ फोन नंबर स्क्रीन शॉट शेयर किये गये हैं. उन नंबरों से सुकेश की मां के नंबर पर मिस कॉल आई हैं. टेलीफोन डाइरेक्टरी वाली एप पर ये नंबर मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन के दिखाये गये हैं. 


खत में क्या लिखा?
कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उप राज्यपाल वी के सक्सेना को एक नया पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि उसे जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) नेता एवं मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ अपनी शिकायत वापस लेने के लिए जेल प्रशासन से धमकी मिल रही है.


चंद्रशेखर ने दावा किया कि उसकी पिछली शिकायतों की जांच के लिए उप राज्यपाल कार्यालय द्वारा गठित समिति के समक्ष अपना पहला बयान दर्ज कराने के बाद, उसे 15 नवंबर को जेल प्रशासन द्वारा धमकी दी गई.


वकीलों को भी दी गई धमकी
सुकेश ने वकील के माध्यम से ये पत्र जारी किया है. पत्र में आरोप लगाया गया है कि जब उनके परिवार ने दोनों नेताओं के नंबरों से फोन कॉल का जवाब नहीं दिया, तो उनके वकील को फोन किए गए.


जेल के अंदर मोबाइल कैसे इस्तेमाल कर रहे हैं सत्येंद्र जैन?
पत्र में आरोप लगाया गया है कि सवाल यह है कि सत्येंद्र जैन अभी भी जेल के अंदर अपने मोबाइल का उपयोग कैसे कर रहे हैं या उनके निर्देश पर उनके नंबर का कौन उपयोग कर रहा है? क्यों मनीष सिसोदिया भी अपने आधिकारिक नंबरों के जरिये मुझ तक पहुंच बनाने की कोशिश कर रहे हैं. 


सुकेश चंद्रशेखर ने इस पत्र में खुद के लिए गंभीर खतरा बताया है. उन्होंने यह दावा किया है कि उसे गंभीर खतरा है. पत्र में सुकेश ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है.


'धर्म का प्रचार करना एक मौलिक अधिकार, लेकिन...', धर्मांतरण पर केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया ये जवाब