Sukesh Chandrashekhar Chargesheet: सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तीसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की गई है. इस चार्जशीट में कई खुलासे किए गए हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस मामले में कोर्ट में अपने दर्ज करवाए हैं. एक्ट्रेस ने बताया है कि मई 2018 में जब वो सुकेश चंद्रशेखर से मिलने के बाद तिहाड़ जेल से बाहर आई तो पिंकी ईरानी (Pinky Irani) ने बीएमडब्ल्यू कार में उसकी ओर 2,000 रुपये के नोटों का एक बंडल उछालते हुए कहा, "ये रख, तेरी मुंह दिखाई." 


एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि चंद्रशेखर की सहयोगी ईरानी उर्फ ​​एंजल ने आईजीआई हवाईअड्डे (IGI Airport) पर उसके लिए घुटने तक लंबी स्कर्ट खरीदी थी और उससे शॉर्ट्स बदलने को कहा था, क्योंकि इससे तिहाड़ में सभी का ध्यान एक्ट्रेस की ओर आकर्षित हो सकता था. एक्ट्रेस ने कहा, "जेल में एंट्री करने के बाद वो रोने लगी तो ईरानी ने उसे बार-बार कहा कि 'कुछ नहीं होगा'. ईरानी ने ये भी कहा कि वो अपना सिर नीचे की ओर रखे, ताकि सीसीटीवी कैमरे में उसका चेहरा न दिखे."


एक्ट्रेस ने खोले सुकेश के कई राज


बयान का हवाला देते हुए चार्जशीट में कहा गया है, "तिहाड़ में हमें बहुत सारे गैजेट्स के साथ एक कमरे में ले जाया गया. तभी एक व्यक्ति कमरे में दाखिल हुआ और मुझे बताया गया कि वह सुकेश चंद्रशेखर है. उसने ब्रांडेड कपड़े और घड़ी पहन रखी थी. वह सिर से पांव तक सजा-धजा था. उसने अपना परिचय शेखर रेड्डी के रूप में दिया. ईरानी ने मुझे बताया कि वो सन टीवी के मालिक और जयललिता का भतीजा है और वोटिंग मशीन हैकिंग के मामले में सलाखों के पीछे है."


'मुझे मिलने के लिए जेल में क्यों बुलाया?'


एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैं सबके सामने उस पर चिल्लाई कि उसने मुझे मिलने के लिए तिहाड़ जेल क्यों बुलाया. उसने मुझे बताया कि उसका मुझ पर क्रश है और वो काफी समय से मेरे सीरियल देखता आ रहा है. मैंने उसे बताया कि मेरी शादी हो चुकी है और मेरे दो बच्चे हैं और मेरा एक बच्चा छह महीने का है. उसने मुझसे कहा कि मेरे पति ने मुझे पहले ही बेच दिया है और वो मुझे बचाना चाहता है."


मुंबई आने के बाद किया ब्लैकमेल


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि चंद्रशेखर ने उसे अपने निजी जीवन के बारे में कई बातें बताईं जो किसी को नहीं पता थीं. उसने कहा, "फिर सुकेश ने मुझे गले लगाया और किस किया, लेकिन मैं कमरे से बाहर चली गई. मेरे तिहाड़ से बाहर आने के बाद एंजेल ने मुझे 2 लाख रुपये दिए. उसने अपनी घड़ी भी उतार कर मुझे दे दी. मुझे सुकेश से आखिरी कॉल 23.12.2018 को मिली थी." एक्ट्रेस ने कोर्ट में बताया कि मुंबई लौटने के बाद उसे ब्लैकमेल किया गया और 8 लाख रुपये मांगे गए. एक्ट्रेस के बयान के आधार पर दिल्ली पुलिस को शक है कि चंद्रशेखर ने ही उसे फंसाया था. 


ये भी पढ़ें- Money Laundering Case: 'जैकलीन लाइन में है...लेकिन मैं तुम्हें गर्लफ्रेंड बनाना चाहता हूं...', नोरा फतेही से ऐसी- ऐसी बातें करके रिझाता था सुकेश चंद्रशेखर