नई दिल्ली: बीजेपी सांसद सुखबीर जौनपुरिया ने युवा कांग्रेस अध्यक्ष वी श्रीनिवास द्वारा अर्धनग्न वीडियो ट्वीट करने के मामले में कहा कि मैं न कोई प्रोडक्ट लॉन्च कर रहा हूं, न ही कोई विज्ञापन कर रहा हूं,  बस इतना ही कहना है कि हम सब को प्रकृति के पास आना पड़ेगा और जो हो सके उसका उपयोग करना चाहिए.


जौनपुरिया ने कहा कि जहां तक उनके आरोप का मामला है तो कहूंगा कि यदि आपको कोई ज्ञान देना है तो अशोक गहलोत को दें जिनके विधायकों को क्षेत्र में जाना चाहिए और वे सारे फाइव स्टार होटल में बैठा गए.


बीजेपी सांसद ने कहा कि मैं तो लगातार क्षेत्र में रहा. दावा करता हूं कि जितना मैं अपने क्षेत्र में इस कोरोना काल में रहा कांग्रेस का एक भी सांसद नहीं रहा.


जौनपुरिया ने कहा कि आप मिट्टी का लेप करिये बहुत से रोग भाग जाएंगे, मैं किसी का विज्ञापन नहीं कर रहा हूं ...जहां तक अर्धनग्न वीडियो की बात है तो बारिश में भीगने की आदत छूट गई है तो मैं बारिश में भीग रहा था. जो भी गांव में मिल सके उसका उपयोग करना चाहिए.


बीजेपी सांसद ने कहा कि मैं कोई नीम हकीम नहीं हूं, न ही कहता हूं कि इससे कोरोना ठीक हो जाएगा लेकिन जो हमारे पूर्वज करते थे उसे शुरू करना चाहिए नेचर के नजदीक जाने की जरूरत है.


बता दें बीजेपी सांसद वीडियो में जल नेति करते नजर आए. एक नाक से पानी खींच रहे थे और दूसरे नाक से पानी निकाल रहे थे.


यह भी पढ़ें:


कंगना रनौत का करण जौहर पर सेना के अपमान का आरोप, सरकार से की 'पद्मश्री' वापस लेने की अपील