Sukhjinder Singh Randhawa Attacks On Amarinder Singh: पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर करारा हमला बोला है. इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर कई आरोप भी लगाए. उप मुख्यमंत्री ने कैप्टन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी नई पार्टी का एलान करना कांग्रेस की पीठ मे छुरा घोंपने जैसा है. रंधावा ने कहा कि कैप्टन को पंजाब के हित से कोई मतलब नहीं है. कैप्टन पर आरोप लगाते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि कैप्टन की गद्दारी से पंजाब को खतरा है.


प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा, ''नई पार्टी का एलान करना, कांग्रेस की पीठ मे छुरा घोंपने जैसा है. कैप्टन अमरिंदर सिंह की गद्दारी से पंजाब को खतरा है. उन्हें अपना बयान वापस लेना चाहिए.'' कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं पूछना चाहता हुं कि कैपटन ने किसान आंदोलन मे क्या किया है?


कैप्टन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, ''जब बादलों ने इनको बाहर निकाला था तो कांग्रेस ने कैप्टन का हाथ पकडा था. अगर उस समय  कैप्टन का हाथ कांग्रेस न थामती तो क्या कैप्टन 9 साल मुख्यमंत्री बन सकते थे? पंजाब बार्डर स्टेट है कैप्टन साहब ने सरहद से ड्रोन व हथियार को आने से रोकने की कोशिश क्यों नहीं की.''


उप मुख्यमंत्री ने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान ये किसी से मिलने नहीं गये. वहीं इस दौरान यह भी कहा कि बीएसएफ का दायरा 50 किलोमीटर तक बढ़ाया गया है कि ये सब कैप्टन की देन है. उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह आज मिट्टी मे मिल गए हैं.


Lakhimpur kheri News: लखीमपुर हिंसा पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई 26 अक्टूबर तक टाली, यूपी सरकार से कहा- आप कदम पीछे खींचने की छवि न बनाएं


Valmiki Jayanti: राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- वाल्मीकि के देश में दलित भाई-बहनों पर हो रहे हमले