Delhi Sultanpuri Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में सड़क हादसे में हुई एक लड़की की दर्दनाक मौत का मामला लगातार गरमाता जा रहा है. बताया जा रहा है कि सुल्तानपुरी सड़क हादसे की जांच के लिए दिल्ली FSL की टीम आज यानी सोमवार को सुल्तानपुरी थाने जाएगी. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली FSL की टीम करीब 9:30 बजे सुल्तानपुरी थाने पहुंचेगी और फिर से आरोपियों की कार और युवती की क्षतिग्रस्त स्कूटी की फोरेंसिक जांच करेगी.


सुल्तानपुरी हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया था कि आरोपियों की कार की मृतका की स्कूटी से टक्कर हो गई थी. आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि तेज आवाज में संगीत बजाने की वजह से उन्हें मालूम नहीं चल सका और कार में फंसी स्कूटी सवार युवती कई किलोमीटर तक घिसटती चली गई. बता दें कि युवती का शव कंझावला रोड पर नग्न हालत में मिला था. हादसे की खबर मिलने के कुछ ही घंटों में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.


परिवार का आरोप- बेटी के साथ हुआ रेप


हादसे में मौत का शिकार बनी युवती की मां ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए आरोपियों को बचाने की बात कही है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरी बेटी का रेप कर शव सड़क पर फेंक दिया गया, ताकि यह एक्सीडेंट की तरह लगे. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है और जानबूझकर इस मामले को एक्सीडेंट के तौर पर पेश कर रही है. 


रेप के आरोपों पर पुलिस का बयान


पुलिस ने सुल्तानपुरी सड़क हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि लड़की के साथ यौन शोषण या रेप जैसी कोई घटना नहीं हुई है. पुलिस ने सोशल मीडिया पर इस हादसे को लेकर किए जा रहे झूठे दावों और फेक न्यूज के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है. पुलिस ने बताया कि लड़की की स्कूटी का एक्सीडेंट सुल्तानपुरी इलाके कंझावला रोड पर हुआ था.


पुलिस के अनुसार, 31 दिसंबर और एक जनवरी की दरमियानी रात करीब सवा 2 बजे स्कूटी का एक्सीडेंट हुआ. पुलिस को करीब साढ़े तीन बजे घटना की जानकारी मिली और करीब साढ़े 4 बजे तक 5 आरोपियों को पकड़ लिया गया था.