Delhi Girl Dragged Case: दिल्ली के सुल्तानपुरी के कंझावला में रविवार (1 जनवरी) को एक चौंकाने वाली घटना हुई. यहां 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और उसके नग्न शव को करीब 4 किलोमीटर तक घसीटती ले गई. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अब इस पूरे मामले में पुलिस चश्मदीदों से पूछताछ कर रही है.


जानकारी के मुताबिक, सुल्तानपुरी थाने के बाहर मुन्नी नाम की एक महिला मौजूद है, जो विकास की मां है. विकास जोमैटो में डिलीवरी बॉय का काम करता है और इस मामले में चश्मदीद है. विकास 31 दिसंबर की रात को खाना डिलीवर करने गया था और उसी समय उसने कंझावला इलाके में बलेनो कार को देखा था.


पुलिस को विकास ने दी थी सूचना


बलेनो कार में ही लड़की का शव फंसा हुआ था. जानकारी के मुताबिक, विकास ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी. उसने पुलिस को बताया था कि कार के साथ महिला का शव लटका हुआ है. वहीं अब पुलिस ने विकास को 2 जनवरी की सुबह से ही थाने में बुलाया है और मामले में पूछताछ जारी है.


दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप


इस पूरे मामले में एक और चश्मदीद ने अहम खुलासा किया है. चश्मदीद दीपक ने इंडिया टुडे को बताया कि उसने पीसीआर वैन में पुलिस कर्मचारियों से मदद लेने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिसवाले होश में नहीं थे और उन्होंने कार्रवाई करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई.


'पुलिस ने 5 बजे तक नहीं की कार्रवाई'


दीपक ने बताया कि वह सुबह करीब सवा तीन बजे दूध की डिलीवरी लेने के लिए इंतजार कर रहा था जब उसने कार को महिला को घसीटते हुए देखा. उसने कार का बेगमपुर तक पीछा भी किया. दीपक ने बताया कि सुबह 5 बजे तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की.


ये भी पढ़ें- सुल्तानपुरी सड़क हादसा: स्कूटी और कार की फिर होगी फॉरेंसिक जांच, परिवार ने लगाए युवती का रेप कर हत्या के आरोप