नई दिल्ली: अरविंद के केजरीवाल को भ्रष्टाचार के आरोपों से घेर रहे कपिल मिश्रा के खिलाफ अब खुद केजरीवाल की पत्नी ने मोर्चा खोला है. केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कपिल मिश्रा को विश्वासघाती करार दिया है.


सुनीता केजरीवाल ने कहा, ''केजरीवाल की पत्नी ने कहा कि प्रकृति का नियम है कि जो जैसा बोता है वैसा ही काटता है, विश्वासघात करने वाले, झूठे आरोप बोने वाले कपिल मिश्रा के साथ यही होगा.'' सुनीता केजरीवाल यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा, "'मुझे दीदी बोलते थे और घर में 2 करोड़ आए, बताते तो. अच्छा 5 तारीख को कब आए? पता ही नहीं लगा. चाय पूछती थी ना आपसे हर बार.''


सुनीता केजरीवाल के आरोपों का जवाब देते हुए कपिल मिशअरा ने ट्वीट किया, ''सुनीता केजरीवाल जी साधना में रत पत्नी हैं. उन्हें अंदाजा भी नहीं उन्ही के घर मे कैसे कैसे कुचक्र रचे जाते है. वो अपना धर्म निभा रहीं हैं.'' कपिल मिश्रा ने एक और ट्वीट में अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. कपिल ने लिखा, "सर अरविंद केजरीवाल सुनीता जी का फ़ोन उन्हें वापस दे दो.''


आपको बता दें कि कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं. कपिल मिश्रा पिछले 6 दिन से अनशन पर हैं. कल जब कपिल मिश्रा एक प्रस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी पर चंदे में घपले के आरोप लगे थे, तभी अचानक वो बेहोश हो गए. इसके बाद उन्हें दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया.


कपिल मिश्रा ने कल कहा था कि वो अपने सबूतों को सीबीआई को सौंपेंगे और केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगे. आज कपिल मिश्रा ने अस्पताल से ट्वीट किया कि हॉस्पिटल से जब भी डिस्चार्ज किया जाऊंगा, लिखित शिकायत बनाकर हवाला, काले धन और मनी लॉन्ड्रिंग मामलो में CBI और CBDT में FIR करवाऊंगा.