Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल (Vineet Jindal) को जान के मारने की धमकी मिली है. वकील के घर पर एक पर्चा मिला है जिसमें लिखा है, 'सर तन से जुदा कर देंगे.' हालांकि अब तक ये साफ नहीं हुआ है कि ये धमकी भरा पर्चा किसने और क्यों दिया है. वहीं, विनीत जिंदल ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद अब मामले की जांच शुरू हो गई है.

  


विनीत जिंदल का आरोप है कि उन्हें पहले भी देश व विदेशी नंबरों से जान से मारने की धमकी मिली है. विनीत जिंदल ने पुलिस को बताया कि उनके घर पर लगा सीसीटीवी कैमरा (CCTV Camera) 24 घंटे काम करता है लेकिन पर्ची फेंकने वाले का चेहरा इस कैमरे में कैद नहीं हो पाया.


ट्वीट कर शेयर किया धमकी भरा पर्चा


विनीत जिंदल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी भी साझा की. उन्होंने ट्वीट कर अज्ञात शख्स द्वारा फेंकी गई पर्ची की तस्वीर डालते हुए लिखा, 'आज जिहादियों ने मेरा भी सर तन से जुदा करने की धमकी दी. मेरे घर पर भेजा गया है. मेरे और मेरे परिवार की जान को खतरा है ये बात पहले ही दिल्ली पुलिस मन चुकी है.'




अजमेर दरगाह से जुड़े खादिम के खिलाफ दर्ज करायी थी शिकायत


गौरतलब है कि अजमेर दरगाह से जुड़े खादिम और अंजुमन कमेटी के सचिव अदील चिश्ती के खिलाफ विनीत जिंदल ने दिल्ली पुलिस में पहले शिकायत दर्ज कराई थी. वो एफआईआर हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ अपमान जनक टिप्पणी करने के मामले में अदील चिश्ती के ख़िलाफ़ करवाई थी.


वहीं, पुलिस ने बताया कि विनीत जिंदल को दिल्ली पुलिस की ओर से पहले ही सिक्योरिटी दी हुई है. उन्होंने बताया कि, विनीत जिंदल की सुरक्षा के लिए एक PSO तैनात किया गया है. 


यह भी पढ़ें.


PMLA पर आज सुप्रीम कोर्ट का आ सकता है फैसला, याचिका में कानून के गलत इस्तेमाल का आरोप, सरकार ने किया कानून का बचाव


India Weather: पहाड़ से मैदान तक आफत - MP, राजस्थान और गुजरात में भारी बारिश का अलर्ट, करगिल में फंसे लोग