Supriya Sule Played Badminton: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) सोमवार (8 मई) को पुणे के एक बैडमिंटन कोर्ट पर नजर आईं. यहां वो खिलाड़ियों के साथ बैडमिंटन कोर्ट में मैच खेलते दिखीं. खास बात ये रही कि सुप्रिया सुले साड़ी में बैडमिंटन खेल रही थीं.


दरअसल, सुप्रिया पुणे के बावधन इलाके में आधिकारिक दौरे पर थीं. इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों के साथ मैच खेला. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से सुप्रिया को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं कि एनसीपी की कमान उनके हाथ में सौंपी जा सकती है. हालांकि, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बेटी सुप्रिया के पार्टी की बागडोर संभालने की संभावना से खुले शब्दों में इनकार कर दिया है.


क्या बोले शरद पवार?


पार्टी प्रमुख ने साफ शब्दों में कहा कि सुप्रिया सुले पार्टी अध्यक्ष पद संभालने की इच्छुक नहीं हैं. वो आने वाले लोकसभा चुनावों पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं. बता दें, सुप्रिया महाराष्ट्र के बारामती निर्वाचन क्षेत्र से तीसरी बार सासंद बनी हैं. उनके पक्ष में पड़ने वाले मतों की संख्या में लगातार इजाफा हुआ है.


मतों में दिखा इतना फर्क


सुप्रिया ने साल 2009 में 4 लाख 87 हजार वोट पाकर जीत हासिल की थी. साल 2015 में ये संख्या 5 लाख 21 हजार तक पहुंची और 2019 में 6 लाख मतों से उन्होंने जीत हासिल की थी. 


बीजेपी की नजर बारामती पर...


वहीं, भारतीय जनता पार्टी अब पवार परिवार के गढ़ बारामती में पैर जमाने का हर मुमकिन प्रयास कर रही है. इस बार केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण को चुनाव में बारामती लोकसभा क्षेत्र में ध्यान केंद्रित करने का जिम्मा सौंपा है. माना जा रहा है जिस तरह राहुल गांधी को हराकर बीजेपी ने अमेठी में अपने पैर जमाए थे इसी प्रकार बारामती में करने का प्रयास है.


यह भी पढ़ें.


Karnataka Elections: सोनिया गांधी के बयान पर EC का एक्शन, BJP से भी पूछे सवाल, आखिरी दिन कैसा रहा कैंपेन? बड़ी बातें