BJP Leader Surender Matiala Shot Dead: दिल्ली (Delhi) के द्वारका (Dwarka) जिले के मटियाला (Matiala) इलाके में बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला की हत्या के मामले में पुलिस फिलहाल जांच कर रही है. इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया गया है. इस पोस्ट के जरिए कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है.


हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी जांच की जा रही है. इस पोस्ट को भी वेरीफाई किया जा रहा है. पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि क्या वाकई ये इंस्टाग्राम अकाउंट कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से ताल्लुक रखता है या नहीं? इस बात की जांच भी की जा रही है कि इस हत्या में कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग का हाथ है या नहीं? इस बीच पुलिस सूत्रों ने ये भी जानकारी दी है कि दो संदिग्धों को द्वारका जिला के एएटीएस ने पकड़ा है और उनसे लगातार पूछताछ जारी है.


सुरेंद्र मटियाला का किसी से झगड़ा नहीं था- रवि त्यागी


सुरेंद्र मटियाला के शव का पोस्टमार्टम हरि नगर स्थित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में किया गया. परिवार के लोग व गांव के लोग यहां मौजूद रहे. बजेपी के स्थानीय कार्यकर्ता रवि त्यागी ने बातचीत में बताया कि, "सुरेंद्र मटियाला का स्वभाव और व्यक्तित्व ऐसा था कि वह हर किसी से आराम से बातचीत करते थे. किसी के साथ भी उनका कोई झगड़ा नहीं था. न ही उन्हें किसी से कोई धमकी मिली थी." उन्होंने आगे कहा, "अगर ऐसा होता उन्होंने जरूर हम लोगों के सामने ये बात रखी होती. इसके अलावा प्रॉपर्टी को लेकर भी उनका किसी से कोई विवाद नहीं था. ये जो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है इसको लेकर हमें कोई जानकारी नहीं है और न ही परिवार वालों को. अभी हम सब लोग इस स्थिति में भी नहीं है कि इस विषय पर कुछ ज्यादा बात कर पाए."


पोस्ट में लिखा...


इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट किया गया है वो कपिल सांगवान688 नामक एकाउंट से है. इस पोस्ट में लिखा है, "ये जो कल मटियाला मैं सुरेंदर मटियाला का मर्डर हुआ है, ये हमने किया है. ये मनजीत महल का रिश्तेदार था. ये उसके अवैध प्लेटो को कब्जा करने में साथ देता था. ये महल के साथ प्रॉपर्टी के काम मैं पार्टनर था. जो भी महल के साथ काम करेगा या उसका समर्थन करेगा, उसके साथ इससे भी बुरा होगा. अपनी तैयारी करके रखना, दूसरा ट्रेलर जल्दी ही दिखायेंगे. बस प्रतीक्षा करें और देखें. कपिल सांगवान (नंदू गैंग)"


यह भी पढ़ें.


Delhi Liquor Scam: 'जैसे-जैसे जुड़ रही कड़ी, केजरीवाल के पास आ रही हथकड़ी', बीजेपी ने कहा- डर से कांपने लगे...