मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने स्वागत किया है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ट्वीट कर भगवान का शुक्रिया कहा. उन्होंने लिखा, “भगवान आपका शुक्रिया. आपने हमारी प्रार्थना सुन ली. लेकिन ये सिर्फ शुरुआत है. सच की ओर पहला कदम है. सीबीआई पर पूरा भरोसा है.”


सीबीआई करेगी सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई करेगी. सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को सही ठहराया है. फैसला सुनाते वक्त कोर्ट ने यह भी कहा कि बिहार पुलिस की एफआईआर सही है. महाराष्ट्र सरकार को आदेश का पालन करना होगा.





11 अगस्त को कोर्ट ने सुरक्षित रख लिया था आदेश


बता दें कि इस मामले में 11 अगस्त को सुनवाई पूरी करने के बाद कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रख लिया था. सुनवाई कर रहे जस्टिस ऋषिकेश रॉय ने सभी पक्षों को अपनी दलीलों पर संक्षिप्त लिखित नोट 13 अगस्त तक जमा करवाने की अनुमति दी थी. सभी पक्षों ने 13 अगस्त को अपना जवाब दाखिल कर दिया था.


14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में मृत मिले थे अभिनेता सुशांत सिंह
महाराष्ट्र सरकार और रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट से सीबीआई की तरफ से दर्ज की गई एफआईआर को मुंबई पुलिस को सौंपने की मांग की थी. इसका बिहार सरकार और सुशांत के पिता के वकील ने पुरजोर विरोध किया. 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में मृत मिले अभिनेता सुशांत सिंह का मामला सुप्रीम कोर्ट लेकर उनकी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती आई थीं. रिया ने अपने खिलाफ पटना में दर्ज हुई एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग करते हुए याचिका दाखिल की थी.


CBI जांच पर बोले बिहार के DGP- हम लोग सही थे, बिहार के CM पर कमेंट करने की रिया चक्रवर्ती की औकात नहीं थी


Sushant Singh Rajput Case LIVE UPDATE: सुप्रीम कोर्ट ने CBI को सौंपी जांच, बिहार DGP बोले - ये अन्याय पर न्याय की जीत है