मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत मौत मामले की जांच अब सीबीआई करेगी. सुप्रीम कोर्ट ने अपने आज के फैसले में इस पर मुहर लगा दी. कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को जांच में सहयोग करने का निर्देश दिया. इस बीच मुबंई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. ये मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच को लेकर हुई है.


बिहार में दर्ज एफआईआऱ सही- SC


कोर्ट ने अपने आज के फैसले में कहा कि इस मामले में बिहार में दर्ज एफआईआर सही है. बता दें कि 14 जून को अभिनेता का शव मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में छत के पंखे से लटका मिला. मुंबई पुलिस ने मौत की वजह पता करने के लिए सीआरपीसी के तहत जांच शुरू की थी. 25 जुलाई को सुशांत सिंर राजपूत के पिता केके सिंह ने अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई आरोपों के तहत पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.


बीजेपी ने मांगा महाराष्ट्र के गृहमंत्री का इस्तीफा


उधर बीजेपी ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख और मुंबई के पुलिस कमिश्नर का इस्तीफा मांगा है. जवाब में शिवसेना ने कहा कि अगर इस्तीफे की बात निकलेगी तो दिल्ली तक जाएगी.


बिहार के डीजीपी बोले- ये सत्य और न्याय की जीत


एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सत्य और न्याय की जीत हुई है. उन्होंने कहा कि देश के लोगों की संवेदनाएं इस मामले से जुड़ गई थीं. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत बिहार के बेटे थे और पूरे देश की शान थे. इस फैसले के बाद उत्सव का माहौल है.


Exclusive: रिया चक्रवर्ती की ‘औकात’ वाले बयान पर बिहार के DGP बोले- अगर किसी को तकलीफ हुई तो माफी मांगता हूं