मुंबई: मशहूर फिल्म मेकर मधु मांटेना वर्मा पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंच गए हैं. उनसे लगातार दूसरे दिन पूछताछ हो रही है. सूत्रों के मुताबिक, सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के साथ ड्रग्स चैट सामने आने बाद मधु मांटेना वर्मा को एनसीबी ने तलब किया है.


कौन हैं मधु मांटेना


मधु मांटेना वर्मा बॉलीवुड के बड़े फिल्म निर्माता है. इन्होंने कंगना रनौत की फिल्म 'क्वीन' समेत कई बड़ी फिल्मों का बतौर प्रोड्यूसर निर्माण किया है. सूत्रों के मुताबिक, जया साहा से ड्रग्स चैट को लेकर पूछताछ हो सकती है.


बता दें कि जब जाया साहा से पूछताछ की गई थी तब मधु मांटेना का नाम सामने आया था. सूत्रों ने मुताबिक जया ने सीबीडी ऑयल मधु, रिया, सुशांत और श्रद्धा कपूर के लिए मंगवाया था. जया को भी पूछताछ के लिए दो बजे का वक्त दिया गया है. जया साहा पर ड्रग्स मुहैया कराने का आरोप है.


सूत्रों के मुताबिक, इससे पहले जब जया से ये पूछा गया कि आपने सीबीडी ऑयल कहां से मंगवाया था तो उन्होंने जवाब दिया कि ये ऑनलाइन मंगवाया जा रहा था. लेकिन जब ये सवाल किया गया कि इसके अलावा भी आपने और कोई ड्रग्स मंगवाई है और किसी को दी है, इस पर जया ने कुछ नहीं बताया. न ही किसी पैडलर से सीधे तौर पर कोई संबंध की बात कही.


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में एफआईआर 16/20 में अभी तक 19 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. लेकिन 15/20 एफआईआऱ में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. लगातार पूछताछ हो रही है और कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं.


Drugs Case: रिया-शौविक जमानत याचिका पर सुनवाई टली, भारी बारिश के चलते आज बॉम्बे हाईकोर्ट की छुट्टी