मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों से अधिक जानकारी मांगी है जो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी जांच के दौरान सामने आई हैं. एनसीबी ने इस बात की जानकारी दी.


एनसीबी, सीबीआई और ईडी इस मामले में पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि एनसीबी ने इस मामले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है. रिया पर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप है.


उधर इस मामेल की जांच की कड़ी में ईडी ने गौरव आर्या के गोवा वाले होटल पर नोटिस चिपकाया है और 31 अगस्त से पहले तक एजेंसी के सामने पेश होने को कहा है. गौरव आर्या वो शख्स है जिसके साथ रिया चक्रवर्ती का व्हाट्सएप चैट सामने आया था. सूत्रों की मानें तो गौरव आर्या अंडरवर्ल्ड के ड्रग्स माफिया के रैकेट का हिस्सा है. मुंबई के बड़े-बड़े क्लाइंट्स और बड़े-बड़े रेव पार्टी में वे ड्रग्स मुहैया कराता है. रिया चक्रवर्ती उन्हीं में से एक क्लाइंट हैं. साल 2015 के पहले से रिया, गौरव आर्या को जानती थीं और संपर्क में थीं.


गौरव आर्या, अबु इस्माइल आजमी नाम के शख्स से जुड़ा हुआ है. इन दोनों ने गोवा में होटल खोल रखा है. दोनों की तलाश एनसीबी कर रही है. 2018 में दिल्ली पुलिस के नारकोटिक्स सेल ने एक बड़े इंटरनेशनल ड्रग रैकेट का भांडाफोड़ किया था, चालीस करोड़ का एमडीएमए जब्त किया था. इस मामले में आजमी को गिरफ्तार किया गया था.


वहीं शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात की. उन्होंने कहा, “मेरा मानना ​​है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या थी. उनका परिवार न्याय मांगता है. वे सीबीआई की चल रही जांच से संतुष्ट हैं.”


रिया चक्रवर्ती ने सुशांत और अंकिता के रिलेशन को लेकर कही थी ये बात, भड़की अंकिता लोखंडे ने दिया मुंहतोड़ जवाब