मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से में ड्रग्स एंगल की जांच में नए-नए किरदार सामने आ रहे हैं. अब एनसीबी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन बड़े अभिनेता से जल्द पूछताछ कर सकती है. जानकारी के मुताबिक, इन तीनों सुपरस्टार्स का नाम कथित तौर पर प्रोड्यूसर क्षितित रवि प्रसाद ने लिया है, जिनके नाम S, R और A से शुरू होते हैं.


सूत्रों के मुताबिक, तीनों अभिनेताओं को जल्द ही पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा. A से जिस अभिनेता का नाम शुरू होता है वो खुद भी ड्रग्स लेता था और संपर्क वाले लोगों को ड्रग्स देता भी था. इस A नाम के अभिनेता का नाम क्रिकेटर से भी जुड़ा है.


गौरतलब है कि ड्रग्स मामले में एनसीबी ने 26 सितंबर को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया था. तीनों से एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी. इस दौरान तीनों अभिनेत्रियों ने दावा किया कि उन्होंने कभी नशीले पदार्थ का सेवन नहीं किया है. वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे.


इसी दिन एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. एनसीबी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. एनसीबी ने 9 सितंबर को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. मंगलवार को रिया की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. अदालत ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है.


सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को हुई मौत के बाद ड्रग्स से जुड़े मामले सामने आए थे. सुशांत मामले की जांच सीबीआई कर रही है. सोमवार को एम्स ने सीबीआई को अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट सौंपी है.


सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच अलग दिशा में चली गई- शरद पवार