नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक नया खुलासा हुआ है. इस केस में अभिनेता की खुदकुशी के बाद सुशांत के पिता केके सिंह औऱ उनकी तीन बहनों ने मुंबई पुलिस को जो बयान दिया था वो सामने आया है. इस बयान में परिवार ने इस बात को माना कि सुशांत सिंह राजपूत 2013 से डिप्रेशन में थे. इस बयान में ये भी कहा गया कि 2013 में ही एक मनोचिकित्सक ने सुशांत सिंह राजपूत का इलाज शुरू किया था. पुलिस को दिए बयान में परिवार ने इस घटना को आत्महत्या बताया था.


पिता केके सिंह का बयान


सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा था कि पता नहीं उसने खुदकुशी क्यों की, तनाव की बात मुझे पहले कभी नहीं बताई. लगता है नाकामी की वजह से उनसे खुदकुशी की. 2019 में मुंडन के कार्यक्रम में आया था. केके सिंह का ये बयान 16 जून का है. वो जब सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद मुंबई से पटना लौट रहे थे जब पुलिस ने उनसे बात की थी.


बहन मीतू सिंह, नीतू सिंह और प्रियंका का बयान


उनकी बहन मीतू सिंह ने भी कहा था कि पता नहीं उसने क्यों आत्महत्या की. उन्होंने बयान में कहा था कि साल 2019 में सुशांत की तबीयत बिगड़ी थी. 8 जून को सुशांत के बुलाने पर वो घर भी गई थीं. नीतू सिंह ने बताया कि साल 2013 से सुशांत डिप्रेशन में था. इसके अलावा उनकी बहन प्रियंका ने भी कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत मानसिक तनाव में थे.


सुशांत के परिवार के वकील का बड़ा दावा- अभिनेता की लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी नहीं थी, रिया पर लगाए ये आरोप