मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया है. उनके नौकर ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन था और उनका इलाज चल रहा था. उनके घर से दवाइयां और प्रिसक्रिप्शन मिले हैं. पुलिस को कुछ ऐसे दस्तावेज मिले हैं जिसके मुताबिक अभिनेता डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे. फिलहाल उनके घर से अभी कोई सुसाईड नोट बरामद नहीं किया गया है. हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत ने किस वजह से सुसाइड किया है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.


अभिनेता ने काई पो चे फिल्म से अपने बॉलीवुड के सफर की शुरुआत की थी. शुद्ध देसी रोमांस, छिछोरे, राब्ता और सोन चिरैया जैसी फिल्में भी की. उनकी सबसे मशहूर फिल्म एमएस धोनी मानी जाती है. इसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. उनके सुसाइड की खबर से फैंस सदमे में हैं. टेलीविजन धारावाहिक पवित्र रिश्ता से वे मशहूर हुए थे.


सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन धारावाहिकों से की. उनका पहला शो 'किस देश में है मेरा दिल' स्टार प्लस का एक रोमांटिक ड्रामा था, जिसे साल 2008 में टेलीकास्ट किया गया था. इसके बाद ज़ी टीवी के लोकप्रिय सोप ओपेरा 'पवित्रा रिशता', जो साल 2009-2011 चला, इस सीरियल में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. सीरियल में एक्टिंग करते हुए उन्होंने कई पुरस्कार भी जीते.





बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने मुंबई के मालाड के मालवणी इलाके की एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. दिशा सालियान ने मालवणी के जनकल्याण नगर में जिस इमारत के फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की, वो उनके मंगेतर रोहन राय का घर था, जो कि एक एक्टर और मॉडल हैं.

'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत के काम से खुश थे माही, कहा था इसने मेरे जैसा हैलीकॉप्टर शॉट लगाया है